किन्नर कैलाश व अन्यों के सहयोग से स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आगामी 20 जुलाई को

Loading

चंडीगढ़:- 15 जुलाई:- करण शर्मा/ हरीश शर्मा:– स्थानीय सेक्टर 26 चंडीगढ़ यूटी सचिवालय की जन पथ पर स्थित वाहन पार्किंग में आगामी 20 जुलाई को व्यापक स्तर पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा!! इस मार्फत अधिक जानकारी देते हुए किन्नर कैलाश महासंघ के अध्यक्ष हरविंदर पाल ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को निजी तौर पर जानकारी मुहैया करवाते हुए बताया कि आगामी 20 जुलाई को किन्नर कैलाश सेवा महासंघ की ओर से अन्य अदायरों की मदद से सांझे तौर पर व्यापक स्तर पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन बाद दोपहर 2:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा। उक्त स्वैच्छिक रक्तदान शिविर को लेकर युवाओं में काफी उत्साहजनक प्रतीक देखते ही बनती है।

किन्नर कैलाश सेवा महासंघ सामाजिक कल्याण से जुड़े कार्यों की पैरवी करने में अग्रणी रहते हैं। और जनकल्याण की छोटी बड़ी योजनाओं आदि को लेकर भी खूब समाज में विचरते हैं। लोगों का मार्गदर्शन करते हैं।

किन्नर कैलाश महादेव जी की अति दुर्लभ और दुर्गम दर्शनार्थ यात्रा इस बार कोविड-19 के लगातार जानलेवा

कहर के चलते असंभव रहेगी। इसीलिए भगवान शंकर के अनन्या प्रेमियों, आस्थावानों सहित श्रद्धालुओं को अल्फा न्यूज इंडिया की और से हार्दिक शुभकामनाएं और स्वस्थ मांग ले दीर्घायु की आशीष अक्षरत  फलीभूत हो।

उक्त स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में कोई भी युवा युवक-युवती बुजुर्ग महिला पुरुष हर व्यक्ति आमंत्रित है। स्वेच्छा से रक्तदान करने के लिए पूर्णतया स्वतंत्र है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109048

+

Visitors