इश्क पै जोर नहीं, उम्र कमजोर नहीं,चित चोर करें शोर घनघोर

Loading

भिंड:- 12 जुलाई अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क प्रस्तुति:– कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। इसमें प्रेमी-प्रेमिका उम्र नहीं देखते, भिंड के झांसी मोहल्ला से एक ऐसी कहानी सामने आई है। यहां रहने वाली 45 वर्षीय महिला को 21 वर्षीय युवक से प्यार हो गया। यह मामला इसलिए अनोखा बन गया की महिला की पहले ही तीन बार शादी हो चुकी है। उसकी पांच बेटियां हैं। जिनमें से एक की शादी हो भी चुकी है। चौथी शादी के लिए उसने बेटियों को घर से निकाल दिया है। महिला थाने में शनिवार को बेटियां मदद की गुहार लगने पहुंच गईं।
महिला की दूसरी बेटी का कहना है कि उसकी मां चार शादियां कर चुकी है। अब पांचवीं शादी करने जा रही है। इसलिए उन्हें घर से भी निकाल दिया है। वहीं महिला से बात करने पर उसने बताया कि चार नहीं तीन तीन शादियां हो चुकी हैं। पहली शादी पंद्रह साल की उमर में हुई थी। दो साल बाद तलाक हो गया था। दूसरी शादी औरैया उत्तर प्रदेश के विनोद से हुई जिससे उसे पांच बेटियां हुईं। उनकी उम्र 21, 19, 16, 14 और 12 साल है।
पति विनोद की सड़क हादसे में मौत हो गयी थी, जिसके बाद वह अपने बच्चियों के साथ अपने मायके सिकलामउ चली गई। इस दौरान उसे सुकांड के रहने वाले ब्रजेश से प्रेम हो गया और मायके पक्ष के विरोध के बावजूद उसने विवाह रचा लिया। तीसरे पति की भी कुछ सालों बाद बीमारी के चलते मौत हो गयी। फिर वह वापस वह भिंड आ गई।
यहां झांसी मोहल्ला में मिथुन नामक 21 साल के युवक से भी प्रेम हो गया। काफ़ी समय तक दोनों साथ रहे, बेटियों को इस पर आपत्ति होने लगी। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी थी। दूसरी बेटी ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी और पुलिस के पास जाने से मना किया।
दूसरी बेटी का आरोप है की उसकी बहनों को घर से निकाल दिया है। वहीं युवक ने पुलिस को बताया की वह महिला के साथ काफ़ी समय से रह रहा है। समाज की वजह से दोनों ने शादी का फ़ैसला लिया था। वह उसकी बेटियों का भी खर्च उठा रहा था। अपनी कमाई भी वह इन सब पर खर्च करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107529

+

Visitors