मिल्खा सिंह का लाइफ पार्टनर निर्मल कौर ने छोड़ा साथ, हार दी जिंदगी की जंग

Loading

चंडीगढ़:– 13 जून:- आर के विक्रमा शर्मा :–  भारत की शान पंजाब की पहचान फ्लाइंग सिख यानि उड़नसिख मिल्‍खा सिंह की धर्मपत्‍नी बीबी निर्मल कौर  ने  कोराेना महामारी से जिंदगी की जद्दोजहद में आखिर हार मान ही ली।।

पंजाब और चंडीगढ़ प्रशासन में खेल विभाग की डायरेक्टर बीपी निर्मल कौर ने मोहाली के फा‍ेर्टिस अस्‍पताल में अंतिम सांस लेते हुए आर्थिक संसार को अलविदा कह दिया। जाने-मान गोल्फर जीव मिल्खा सिंह बीबी निर्मल कौर और उड़न सिख मिल्खा सिंह के पुत्र हैं। निधि निर्मल कौर भारतीय महिला बॉलीवाल टीम की कैप्टन की जिम्मेवारी भी निभा चुकी हैं।

भाग्य की नियति देखें कि इस वक्त खुद उड़न सिख मिल्खा सिंह भी आईसीयू में उपचाराधीन हैं और उनके देहावसान की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रही है और दुर्भाग्यवश आज मिल्खा सिंह अपनी धर्मपत्नी बीपी निर्मल कौर के अंतिम संस्कार में भी शिरकत करने से वंचित रह गए। जिस हॉस्पिटल में बीबी निर्मल कौर ने कोरोना से लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हारीं, उसी हॉस्पिटल में पद्मश्री उड़न सिख मिल्खा सिंह भी कोरोनावायरस संक्रमित हो अपना इलाज करवा रहे हैं। और फोर्टिस अस्पताल के सूत्रों मुताबिक उनकी दशा में बेहतरीन सुधार पाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94339

+

Visitors