नन्हे बच्चों के चेहरों पर स्वस्थ मुस्कान रहें, सो रहेंगे सदा कार्यरत : पूनम कोठारी

Loading

चंडीगढ़:- 13 जून:- आरके विक्रमा शर्मा करण शर्मा:–श्री हरि सिमरन सेवा समिति ने आज तीन वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर समिति की तरफ़ से आज बच्चों को बिस्किट, वेरका की मीठी  लस्सी के पाउच, टाफियां और कपड़े वितरित किए।

आज के इस समाजसेवी रूपी कार्यक्रम के बारे में अल्फा न्यूज़ इंडिया को जानकारी देते हुए समिति की सदस्य पूनम कोठारी ने बताया कि आज उनके पिता जी की पुण्यतिथि पर उन्होंने पिता द्वारा सिखाए गए कर्मों का पालन किया। जो सुख दूसरों को बांटने में मिलेगा वो सुख और पुण्य और कहीं नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि ये संस्कार हमारे द्वारा हमारे बच्चों एवं समाज तक भी पहुंचने चाहिएं।

इस मौके पर  पूनम कोठारी, धीरज कुमार, चैतन्य गुप्ता, अर्नव , आर्यन, विजेंद्र कुमार, परिमला कन्या  तथा समाज सेविका आरती शर्मा आदि भी उपस्थित रहे।इस मौके पर बच्चों को सैनिटाइजर और मास्क पहनने के फायदों के बारे में भी जानकारी से रूबरू किया गया।

पूनम कोठारी ने कहा कि आज तो पिताजी की पुण्यतिथि पर यह छोटा सा पुनीत कार्य आरंभ किया गया है लेकिन आज के महामारी के दौर में हम सब मिलकर अपनी यथा सम्भव अनुसार महामारी के इस दौर में नन्हे-मुन्ने बच्चों के चेहरों पर सदा मुस्कान रहे इसके लिए कार्यरत रहेंगे। आरती शर्मा ने कहा कि बच्चों की सेहतमंदी की और हम सब को फिक्रमंद रहना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109199

+

Visitors