सहेलियों का परवान चढ़ा समलैंगिक प्यार, बन गईं इक दूजे की पति पत्नी

Loading

गुरुग्राम: 13 जून:- अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क :— दो लड़कियों की दोस्ती इस कदर आगे बढ़ गई कि उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और आपस में समैलिंगक विवाह कर लिया। दरअसल पटौदी निवासी युवती ने झज्जर जिले के एक स्कूल में झज्जर निवासी युवती के साथ नौवीं तक पढ़ाई की थी। दोनों के परिवार झज्जर जिले के ही एक गांव के रहने वाले हैं। पर एक परिवार पटौदी क्षेत्र में रह रहा है। दोनों में रिश्ते इतने प्रगाढ़ बन गए कि एक दूसरे को जीवन-साथी बनाने का फैसला ले लिया। उन्होंने पहले परिवार के आगे अपनी मंशा जाहिर की तो परिवार के लोगों ने समाज के विपरीत काम करने की नसीहत दे एक दूसरे को भूल जाने को कहा।

पटौदी निवासी युवती दस दिन पहले लापता हो गई तो पिता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शनिवार को युवती को खोज निकाला तो उसने पुलिस के आगे समलैंगिक विवाह करने की बात कही। युवती के साथ दूसरी युवती भी पटौदी थाने पहुंच गई। दोनों को पुलिस ने अदालत में पेश किया तो दोनों ने बताया कि वह बालिग हैं और समलैंगिक विवाह कर चुकी हैं। एक युवती ने पैंट -शर्ट और कैप लगा रखी थी तो दूसरी युवती ने सलवार सूट और चूड़ी पहन रखी थी। कुछ देर के लिए अदालत के बाहर लोगों ने हंगामा भी किया पर दोनों ने स्वजन की बात नहीं मानी।

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियों की दोस्ती इस कदर रिश्ते-नातों पर भारी है कि वह किसी की भी नहीं सुन रही हैं। उनका कहना है कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करती हैं और साथ ही जिंदगी भी बिताना चाहती हैं। परिजनों के समझाने के बाद भी दोनों लड़कियां पुलिस से लेकर रिश्तेदार तक किसी की बात नही मान रही हैं।जेके से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94117

+

Visitors