राष्ट्र, समाज एवं धर्म विरोधी गतिविधियों पर एक विशेष प्रेस वार्ता का आयोजन कल

Loading

चंडीगढ़ :-28 मई :-आर के विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा:–जहां कोरोनावायरस ने हर जगह त्राहि-त्राहि मचा रखी है। वहीं कुछ असामाजिक तत्व इस वक्त पुलिस के लिए प्रशासन के लिए और पब्लिक के लिए नई चुनौतियां नई मुसीबतें खड़ी करने में मशगूल हैं। आज जहां देश एक महामारी से जूझ रहा है हर सरकारी अधारा सामाजिक संस्थाएं एनजीओस इंसानों के प्राण बचाने में लगे हुए हैं वहीं कुछ आसमां झुक तत्व इस मौके का अनुचित लाभ उठा रहे हैं। और धर्म समाज को भी हानि पहुंचा रहे हैं। इसी संदर्भ में चंडीगढ़ में एक धर्म को हानि पहुंचाने वाले गुरुर अशिष्ट असभ्य लोगों के खिलाफ एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जा रहा है।

अखिल भारतीय संत समिति (पंजाब) के अध्यक्ष- स्वामी डॉ. दिनेश्वरानंद जी महाराज द्वारा पंजाब एवं चंडीगढ़ के आस-पास के शहरों में राष्ट्र, समाज एवं धर्म विरोधी गतिविधियों पर एक विशेष प्रेस वार्ता का आयोजन किया जा रहा है । इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष स्वामी डा. दिनेश्वरानंद विशेष प्रमाणित तथ्यों के आधार पर पत्रकार भाइयों से जानकारी सांझा करेंगे ।

*पत्रवार्ता*- कल शनिवार 29 मई* समय* – प्रातः 11.30 बजे और *स्थान*- प्रांतीय कार्यालय- अंतरर्राष्ट्रीय ब्रह्मऋषि मिशन, सेक्टर 19-ए, (नजदीक- कम्युनिटी सेंटर) चंडीगढ़ में होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

46149

+

Visitors