कोरोना से निपटने हेतु विज को फ्री हैंड दिया जाए,शांडिल्य ने लिखा मोदी व शाह को पत्र

Loading

चंडीगढ़/अम्बाला :-28 अप्रैल आरके शर्मा विक्रमा करण शर्मा:— : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को उनके निवास पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने महाबली भगवान हनुमान जी के प्रकटोत्सव पर गोल्ड प्लेटेड हनुमान चालीसा भेंट किया। व वीर बजरंगी से दुआ की, अनिल विज ऐसे ही हरियाणा प्रदेश की सेवा करते रहें और निरोग रहें । शांडिल्य ने आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजकर मांग की है कि हरियाणा में कोरोना से निपटने के लिए गृहमंत्री अनिल विज को फ्री हैंड दिया जाएं । उन्होंने कहा पिछले वर्ष भी कोरोना से निपटने में अनिल विज के तीनों मंत्रालय कामयाब हुए। और अब इस वर्ष भी अनिल विज द्वारा की गई सख्ती से कोरोना को मात दी । शांडिल्य जनता से भी अपील कि है कि जो गृहमंत्री अनिल विज द्वारा सख्ती के आदेश दिए गए हैं। वह सिर्फ जनता को बचाने के लिए दिए गए हैं। इसलिए जनता इसका सख्ती से पालन करें व करवाएं ।

वहीं, शांडिल्य ने कहा अनिल विज के नेतृत्व में हरियाणा में कोरोना से निपटने हेतु लगातार अथक प्रयास किये जा रहे हैं । उन्होंने कहा एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया भी हर संभव मदद कोरोना में सरकार की करेगा ।

वहीं, गृहमंत्री अनिल विज ने वीरेश शांडिल्य द्वारा हनुमान प्रकटोत्सव पर बधाई देने पर आभार जताया व उन्होंने शांडिल्य से कहा कि लोगों को कोरोना से बचने हेतु सावधानियों बारे अपने संगठन के माध्यम से जागरूक करें। । विज ने कहा सभी को एकजुट होकर इस महामारी का खात्मा करना होगा । सिर्फ सरकार सख्ती लगाकर कोरोना को खत्म नहीं कर सकती । इस अवसर पर कुलवंत सिंह मानकपुर,संजीव सेठ,वासुरंजन शांडिल्य, बलकेश वत्स,सुरेश शर्मा व फ्रंट सदस्य मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108030

+

Visitors