व्यस्त सड़क पर चाकू से अपनी पत्नी को गोदने वाला पुलिस ने धर दबोचा

Loading

चंडीगढ़/बस्ती:27 अप्रैल:– अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:– – आशीष श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक के आदेश व दीपेंद्र नाथ चौधरी अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती के निर्देश एवं शेषमणि उपाध्याय क्षेत्राधिकारी हर्रैया बस्ती के कुशल पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में पत्नी की जघन्य रूप से चाकू से गोद गोद कर नाबालिक बच्चे के सामने निर्मम हत्या करने वाले हत्यारे पति को आलाकत्ल चाकू के साथ गिरफ्तार कर मा0 न्या0 के समक्ष अग्रिम एवं आवश्यक विधिक कार्यवाही हेतु प्रस्तुत किया जा रहा है इस संबंध में दिनांक:20.04-2021 को मु0अ0सं0124 /21धारा 324 , 307 आईपीसी पंजीकृत किया गया था मजरुबा अनुराधा सिंह की मृत्यु के उपरांत दिनांक 24- 04-2021 को धारा 302 आईपीसी की बढ़ोतरी किया गया है । घटना के उपरांत अभियुक्त फरार चल रहा था जिसके तलाश में थाना स्थानीय से कई टीमें लगाई गई थी।

बीच सड़क में जब यह खूंखार पति अपनी पत्नी को सड़क पर गिरा कर लगातार चाकू से प्रहार कर रहा था। तो गली के दोनों तरफ के बशिंदे अपने-अपने घरों से झांक रहे थे। और यह वीडियो मूवी भी बनाई गई। उस वक्त वहां से अनेकों दो पहिया वाहन और कारें निकलती भी दिखाई दीं। लेकिन किसी ने भी इसको रोकने की हिम्मत नहीं की। एक अकेले अपराधी को पकड़ने में हर कोई नौसिखिया ही बनकर चलता बना।

अभियुक्त दीपक सिंह पुत्र जितेंद्र बहादुर सिंह ग्राम होलियाजोत खेसुआ थाना छावनी जनपद बस्ती उम्र 36 वर्ष है। सधन्यवाद एम एन टी एन।।।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108261

+

Visitors