12 अप्रैल से पीजीआईएमईआर में भौतिक ओपीडी निलंबित

Loading

चंडीगढ़:- 10 अप्रैल:-अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:– सिटी पीसफुल और उसके आसपास के कोविड -19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर पीजीआईएमईआर प्रशासन ने संस्थान के बाहरी विभागों (ओपीडी) में सोमवार, यानी 12 अप्रैल से मरीजों की शारीरिक जांच स्थगित करने का फैसला किया है।

यह निर्णय आयोजित एक बैठक में लिया गया। जिसकी अध्यक्षता पीजीआईएमईआर के निदेशक प्रो० डॉक्टर जगत राम और प्रशासनिक प्रमुखों, विभागों के प्रमुखों और पीजीआईएमईआर के अन्य प्रमुख पदाधिकारियों ने की।

निर्णय के बारे में बताते हुए, पीजीआईएमईआर के निदेशक प्रो० जगत राम ने कहा, “सीओवीआईडी ​​-19 के मामलों को दूसरी लहर में बहुत तेज गति से आगे बढ़ने के साथ, हमने ओपीडी में-वॉक-इन’ रोगियों को संक्रामक वायरस के संचरण के डर से निलंबित करने का फैसला किया है। उन रोगियों के लिए जो पहले से ही प्रतिरक्षित हैं और उनके परिचारक हैं। ”

निदेशक ने आगे कहा कि संस्थान अपने गैर-कोविड रोगियों की स्वास्थ्य आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। और टेली-परामर्श सेवा पहले के कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेगी। बल्कि, लाइनों की संख्या को और अधिक बढ़ाया जाएगा। -इस सेवा को जारी रखें। ताकि लगातार बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके। और इस पहल के साथ अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए अधिक रोगियों को समायोजित किया जा सके। ”

हालांकि, पीजीआईएमईआर में आपातकालीन सेवाएं हमेशा की तरह काम करेंगी, निदेशक ने  अल्फा न्यूज़ इंडिया के इस सवाल पर स्पष्टीकरण दिया कि क्यों नहीं इस फैसले से आपातकालीन सेवा प्रभावित होंगी।।

पीजीआई चंडीगढ़ में किसी भी प्रकार की मेडिकल हेल्प के लिए  जरुरतमंद लोगों के लिए बढ़िया सुविधा उपलब्ध कराई गई है।और स्थानीय जनसंपर्क कार्यालय,PGIMER, चंडीगढ़ की आनलाइन सुविधाएं हेतु ई-मेल एड्रेस डाला गया । pro9pgimer@gmail.com और आपातकाल में पीड़ित प्रभावित आदि

संपर्क मोबाइल व लैंड लाइन फोन : 7087008001, 9779560572; 0172-2756003 पर पूछताछ सहूलियत 24×7 पर सम्पर्क कर सकते हैं।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94095

+

Visitors