एसबीआई एलएचओ में हर्षोल्लास और सौहार्द के साथ मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

Loading

चंडीगढ़:– 08 मार्च:– आरके शर्मा विक्रमा/ करण शर्मा:– सिटी पीसफुल में जहां एक ओर 6 साल की नर्सरी स्कूल जाती बच्ची के साथ उससे दोगुनी उम्र के वहशी दरिंदे ने वासना तृप्ति करती हरकत करते हुए बाद में उसे सिर में पत्थर मार मार कर मौत की नींद सुलाने का मातम मनाया जा रहा है। वहीं, पूरे विश्व और देश की भांति सोहनी सिटी चंडीगढ़ में सरकारी और गैर सरकारी स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन धूमधाम से बड़े हर्षोल्लास वातावरण में किया जा रहा है। इसी क्रम में आज भारतीय स्टेट बैंक की सेक्टर सत्रह स्थित एल एच ओ में भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को बड़े ही शानदार और सूधि ढंग से मनाया गया है। इसके बारे में अधिक बात करते हुए उक्त ब्रांच मैनेजर अमनप्रीत कौर ने बताया कि सभी महिला कर्मियों की सीटों पर खुद जाकर महिला दिवस की हार्दिक बधाइयां व  शुभकामनाएं दी गईं ।

और फिर ब्रांच में आने वाली तमाम महिला उपभोक्ताओं की गर्मजोशी से जी-नवाजी की गई। और जलपान आदि की विशेष सराहनीय व्यवस्था उपलब्ध करवाई । इस मौके पर हिना खंडूजा और मैडम सतविंदर कौर ने बताया कि ब्रांच में वैसे भी महिला और पुरुष उपभोक्ताओं को पूरी तवाज्जो और इज्जत प्यार और उनकी सुविधाओं के प्रति सजग रहने की कामयाब प्रवृत्ति है। हर ग्राहक को उसके कार्य मुताबिक संतोषजनक सर्विस देने का इस ब्रांच का एक अपना ही रुतबा है।

क्राफ्टी ट्रेजर और परफेक्ट मीडिया पीआर की ओर से उक्त ब्रांच की सभी महिला ऑफिशियल और ऑफिसर्स को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की भावपूर्ण और सम्माननीय शुभकामनाएं दी गईं। और सब के सफल  सौहार्दिक उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए क्राफटी ट्रेजर की संचालिका मोनिका शर्मा आभा ने दिन प्रतिदिन वर्किंग वूमंस में बढ़ते स्ट्रेस और डिप्रेशन आदि के चलते  उन्हें निशुल्क क्राफ्टी ट्रेजर की ओर से आर्ट वर्कशॉप देने का वादा भी किया। परफेक्ट मीडिया पीआर के निस्वार्थ सेवी   संचालक विक्रमा शर्मा ने भी बैंक की समाज उत्थान को समर्पित सर्विसेज को अपने स्तर पर निशुल्क कवरेज करवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि बैंक समय-समय पर समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभाता है।और उनकी भावी समाजसेवी सर्विसेज को आम उपभोक्ता समाज तक पहुंचाने के लिए परफेक्ट मीडिया पी आर और अल्फा न्यूज़ इंडिया व अमृत धारा अखबार  मिलकर काम करने के लिए वचनबद्ध हैं। बैंक शाखा प्रबंधक अमनप्रीत कौर ने तमाम आने वाले उपभोक्ताओं का अभिनंदन भी किया और ब्रांच के इस आयोजन में बढ़-चढ़कर हर्षोल्लास के साथ भागीदारी निभाने के लिए भी हार्दिक धन्यवाद भी  किया।।

शाखा प्रबंधिका अमनप्रीत कौर आज के अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में आयोजन को सफल बनाने के लिए दीपक चेची, सौरभ गर्ग, सोनिका कपिल व  सतविंदर कौर, नेहा गुप्ता सहित दिव्या अग्निहोत्री व हिना खंडूजा, जगबीरी और अन्य सहायक स्टाफ का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। अमनप्रीत कौर ने कहा कि सबकी दिल से दौड़-भाग और आयोजन को कामयाब सुखद व आत्मसम्मान को पुंज बनाने के लिए की गईं तमाम कारगुज़ारियो के लिए सब शाबाशी और धन्यवाद के सुपात्र हैं। सब की मेहनत की बदौलत आज के उक्त समागम को बेहद खुशगवार और यादगार भी बनाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94002

+

Visitors