हिंदुस्तान में हिंदुस्तानी ही हिंदू होने की भुगत रहा है निंदनीय सजा

Loading

चंडीगढ़ : 02 मार्च : अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क प्रस्तुति:–हिन्दु समाज पिछले सालों से अपने धर्मस्थलों की स्थिति सुधारने एवं उनको सरकार के कब्जे से आजाद करवाने के लीये मन्दिर एक्ट की मांग कर रहा है। जिसके लिए पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री आदरणीय कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी अपनी सरकार आने पर मन्दिर एक्ट के वायदा किया हुआ है। हमारे बार बार मांग करने के बाद भी सरकार के 4 साल बीत जाने के बाद आज तक मन्दिर एक्ट की फाइल एक अफसर से दूसरे अफसर के पास ही घूम रही है। भू माफिया के लोग दिन दिहाड़े हिन्दू धर्मस्थलों पर कब्जे कर रहे हैं। हिन्दु धर्मस्थलों को भू माफिया से बचाने औऱ हिन्दु धर्मस्थलों की दिशा और दशा सुधारने के लिए मन्दिर एक्ट को लेकर माननीय मुख्यमंत्री को उनका वायदा याद दिलाने के लिए मांगपत्र और मन्दिर का ड्राफ्ट दोबारा देने के लिए हिन्दु समाज ने 4 मार्च 2021 दिन वीरवार को भगवा झंडा लगी सैंकड़ों गाड़ियों के साथ कोविड की गाइडलाइंस का पालन करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री के चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास पर जाने का निर्णय किया है। अगर मुख्यमंत्री के आवास पर उनसे मुलाकात हो जाती है तो ठीक नही तो यह भगवा मार्च के साथ पंजाब विधानसभा में जाकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा जायेगा। इसके लीये योग्य व्यवस्था के लीये पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय और चंडीगढ़ के एडमिनिस्ट्रेटर को सूचना 26 फरवरी को दी जा चुकी है।

भगवा मार्च का रूट प्लान

बठिंडा, मानसा, संगरूर, बरनाला आदि तरफ के जिलों के साथी पटियाला पहुंचेंगे, 9.30-10 बजे के बीच पटियाला में सरहन्द रोड स्थित अनाज मंडी के फेस 2 से गाडियों का भगवा मार्च शुरू होगा। जोकि राजपुरा शहर से होते हुए, बनूड़-लांड्रॉ रोड ऐरोसिटी में पहुंचेगा।

अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, गुरदासपुर वाली साइड से आने वाले साथी सीधे बनूड़-लॉन्ड्रा रोड ऐरोसिटी एयरपोर्ट रोड पर पहुंचेंगे।

बाकी चंडीगढ़, जीरकपुर, मोहाली के सभी साथी भी ऐरोसिटी एयरपोर्ट रोड पर पहुंचेंगे। 12-12.15 बजे के आस पास सभी गाड़ियों के बड़े काफिले के साथ वहां से BestTech Mall Road से sector 48 से होते हुए विकास मार्ग से sector 43 से Aroma hotel chowk से मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर जाना है वहाँ पर मुख्यमंत्री से मुलाकात ना होने की स्थिति में विधान सभा जाकर ज्ञापन सौंपेंगे।

समूह हिंदूहित संगठन, पंजाब ने सभी हिन्दू धर्म संगठनों से जुड़े लोगों को बड़ी गुहार लगाई है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94134

+

Visitors