सीएचबी यूनियन प्रधान ने नववर्ष, लोहड़ी व मकर सक्रांति की दी मुबारकबाद

Loading

चंडीगढ़: 1 जनवरी :-आरके विक्रमा/ करण शर्मा:– पुराना वर्ष 20 वर्ष बीत चुका है नए वर्ष का सूर्या उदय हो चुका है लोगों को नए वर्ष से ढेरों सकारात्मक आशाएं हैं। लोग बहुत ही खुशी से एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। बधाई संदेशों से सोशल मीडिया पर एक दूसरे की कुशलक्षेम पूछी जा रही है। इसी तरह चडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड यूनियन के नेकदिल मिलनसार प्रधान शमशेर सिंह और उनके युनियन के साथी महासचिव ने हाउसिंग बोर्ड की सेकेट्री से लेकर चौकीदार तक सभी को उनकी सीट पर जा जाकर नए वर्ष की शुभकामनाएं और बधाइयां दीं। फील्ड में कार्यरत कर्मचारियों की यूनियन के प्रधान अछर सिंह भी उनके साथ सभी कर्मचारियों पदाधिकारियों और अधिकारियों को नववर्ष की मंगलमय शुभकामनाएं दे रहे थे।

अल्फा न्यूज़ इंडिया को शमशेर सिंह ने बताया कि बीते वर्ष में हर किसी को कई प्रकार के दुख मिले हैं।बीते वर्ष ने शोक संताप दिए हैं। हम उन सभी के लिए वाहेगुरु से दुआ करते हैं कि वह सबको दुखों से उबरने में मदद करें। सभी को नीरोगता संयम परोपकारी भावना बक्शें। और महामारी से जूझने के साथ-साथ कुरीतियों से भी लड़ने का बल बख्शें।।

प्रधान शमशेर सिंह ने नव वर्ष के साथ ही लोहड़ी पर्व साल का सबसे बड़ा व्यापक तौर पर प्राचीन काल से मनाया जाने वाला मकर सक्रांति गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश उत्सव सहित गुरु रविदास जी महाराज प्रकाश उत्सव और देश के 73 वें गणतंत्रता दिवस की खुले दिल से सबको बधाई दी है। पहले हफ्ते में ही हर किसी को नववर्ष की मिठाई सीएचबीके शीर्ष अधिकारियों के हाथों से वितरित कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109121

+

Visitors