भाभी से देवर बलात्कार करने से विफल,सुसरालियों ने बहु को दिया जहर,दोषियों को सजा मिले सो भगवान ने दिया जीवनदान

Loading

भाभी से देवर बलात्कार करने  से विफल,सुसरालियों ने बहु को दिया जहर,दोषियों को  सजा मिले सो खुदा ने दिया जीवनदान   

चंडीगढ़ : 24 जून ; आरके शर्मा विक्रमा /करण शर्मा ;—हरियाणा में खासकर भाजपा की सरकार के राज में आये दिन बलात्कार, कत्लेआम और अनेकों संगीन अपराध अपना मुंह फैलाते जा रहे हैं ! प्रदेश के नूंह जिले के नाई नंगला ग्राम में ससुरालियों   के अपनी बहु को जहर देकर जान से मारने की हिमाकत की। पीड़िता बहु ने आरोप जड़ा है कि उसका सगा देवर उसकी अस्मत लूटने की फ़िराक में रहता था ! भाभी जब बाथरूम में स्नान कर रही थी तो सगे देवर ने बाथरूम में जब्री घुस कर नहाती हुई भाभी से छेड़छाड़ शुरू की ! लेकिन भाभी ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी इज्जत तारतार होने से बचाई ! तो  बिफरे परिवार के सभी सदस्यों ने एकजुट होकर मिलकर इस कुकर्म प्रयास के राज को छुपाने के लिए बहु को ही जहर दे दिया।  शर्मनाक घटना मुस्लिम परिवार में घटी ! 

 पीड़िता  महिला ने आरोप है कि बीते  कल शुक्रवार शाम जब वह घर के गुसलखाने में  नहा रही थी, तो उसका सगा देवर साबिर बाथरूम के अंदर जब्री आ गया ! और उससे अश्लील छेड़छाड़ की। इस राज को छुपाने के मकसद से सुसरालियों ने उसे ही विष दे दिया। जहर पिलाने के बाद जब महिला की तबीयत बिगड़ने लगी तो आननफानन में पीड़िता को  नल्हड मेडिकल कॉलेज नूंह में भर्ती कराया गया।
        पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 5 साल पहले मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार आदिल पुत्र अब्दुल सलाम निवासी नाई नंगला के साथ निकाह  हुई थी। ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उससे न केवल उससे मारपीट करते थे !  बल्कि उसका देवर उसकी अस्मत लूटना चाहता था। वह बाथरूम में भी तांक-झांक करता रहता था।  हैरत और शर्म  तो इस बारे में जब उसने पति को बताया तो उसने भी परिवार का ही साथ दिया। इससे देवर के हौंसले बढ़े तो नौबत बलात्कार करने की कोशिश तक को अंजाम दिया गया ! पुलिस मामले  पर गौर करने में जुटी है ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109263

+

Visitors