उपिन्द्र आहलूवालिया पंचकूला को विकास के पथ पर मीलों आगे ले जाएगी : पवन बंसल

Loading

पंचकूला :-23 दिसंबर:- अल्फा न्यूज इंडिया डेस्क :- मेयर के रूप में अपने पिछले कार्यकाल के दौरान, पंचकूला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी, उपिन्द्र आहलूवालिया ने शहर के लिए उल्लेखनीय काम किया । पंचकुला के लोगों की सेवा करना ही उनका एकमात्र मिशन था , जिसमें में वो शत प्रतिशत सफल रही।

लोगों के उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन करने के लिए उनके पास न केवल तजुर्बा है बल्कि लोगों के काम करवाने के लिए किसी से भी लोहा लेने की हिम्मत व जज्बा उन में है ।

उपिन्द्र आहलूवालिया व शरणदीप कौर और अक्षय चौधरी वार्ड नंबर 11 और 13 से क्रमश : पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में सेक्टर 4 में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, पूर्व रेल मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल के कहा कि उपिन्द्र एक योग्य नेता है जो पंचकुला को काम के प्रति अपनी धुन व लगन से विकास के पथ पर मीलों आगे आग ले जा सकती है ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। दूसरी ओर भाजपा है जो आम आदमी के कल्याण के बारे में नहीं सोचती है। पंचकूला नगर निगम के लिए उनके मेयर सहित अन्य उम्मीदवार केवल अपने आलाकमान के निर्देशों को सुनेंगे, उन्हें पंचकूला के कल्याण से कोई लेना देना नही होगा।

‘हम दो हमारे दो ’ का नारा बीजेपी पर फिट बैठता है। पवन बंसल ने बताया कि यह ‘हम दो ’ की एक पार्टी है जो देश में केवल ‘दो लोगों’ को ही फायदा करा रही है।

पिछले कुछ वर्षों में, आम आदमी को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है जबकि इन ‘दो लोगों’ का फॉर्चून कई गुना बढ़ी है। देश को इन ‘दो लोगों’ के हाथ बेचा जा रहा है। भाजपा की केंद्र और देश के कई राज्यों में सरकार है। लेकिन विकास कहां है। क्या कोई अपने दिल पर हाथ रखकर कह सकता है कि उनका विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी की बेहतरी और राष्ट्र के विकास के लिए नीतियों को लाने के बजाये , उन्होंने केवल जनता पर अपने मनमर्जी निर्णय थोपे।

उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी से उन्हें हजारों करोड़ का फायदा हुआ, जबकि आम जनता को अपनी मेहनत की कमाई हासिल करने के लिए लंबी कतारों में लगना पड़ा।

अब कोविड महामारी के समय केंद्र सरकार ने वक्त रहते एक्शन नहीं लिया । वे पहले लॉकडाउन कर सकते थे क्योंकि देश में पहले से ही वायरस फैलने लगा था। लेकिन उन्होंने नहीं किया। कारण उन्हें मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को गिराना था व विधायक खरीदने थे। जिस दिन वे एमपी सरकार को गिराने में कामयाब रहे, उस दिन देश में तालाबंदी की गयी।

तब उन्होंने लोगों को अपने घरों तक पहुंचने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया। विडंबना यह है कि छात्रों सहित कई लोग अपने घरों तक पहुंचने का प्रबंध नहीं कर सके। लेकिन बीजेपी लोगों को थाली बजाने और मोमबत्तियां जलाने को कहती रही । क्या देश को इस तरीके से चलाया जाता है, उन्होंने सवाल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94451

+

Visitors