मतदाता अब रावल को विजयश्री दिलाने के लिए उतावले

Loading

पंचकूला:- 21 दिसंबर:–आर के विक्रमा शर्मा/ हरीश शर्मा/एनके धीमान:—- नरेश रॉवल ने सेक्टर 15 में धुंआधार प्रचार हुए विकास कार्य गिनवाएं ।।

पंचकूला के नगर निगम के वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस प्रत्याशी नरेश रावल ने शनिवार को वार्ड में जनसंपर्क अभियान चलाया और वोट मांगे।। और वर्ष 2003 से लेकर 2013 तक करवाए गए विकास कार्यो को जनता के समक्ष रखा। और वादा किया कि चुनाव जीतने के बाद वह वार्ड की सभी समस्याओं को हल करेगें।। जोकि भाजपा कार्यकाल में पैडिंग पड़ी हैं। उन्होंने कहा कि 10 साल का उनका कार्यकाल सेक्टर 15 के लोगों के लिए बेहद अच्छा रहा था। जिसमें सेक्टर की कायाकल्प हुई।। और लोगों की समस्याओ को हल किया गया। उन्होंने कहा कि शहर के अन्य सेक्टरो के लोग उस समय यह कहते थे कि नरेश रॉवल और रविंद्र रॉवल ने सेक्टर 15 को नंबर वन बना दिया है। नरेश रॉवल को इस दौरान लोगों का भरपूर समर्थन मिला। लोगों ने दोनों हाथ उठाकर  रावल को विजयश्री दिलाने का भरपूर समर्थन प्रदर्शित किया।।

इस मौके पर पंकज मेहता, राजीव अग्रवाल, सुनील धूत, पारस गिरधर, मंन्नत गुप्ता, राजेश अनेजा, डिंपल धीमान, राठी, राजेश गोयल, जयसवाल, अमनदीप चावला, छोटू राम झांगडा , लायक सिंह, प्रताप सिंह भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108618

+

Visitors