मेयर पद की प्रत्याशी उपिंदर अहलूवालिया ने वार्ड 20 में कीं 14 जनसभाएं

Loading

पंचकूला :18 दिसंबर:- अल्फा न्यूज इंडिया डेस्क :—अपने चुनाव प्रचार अभियान को तेज करते हुए पंचकूला नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की मेयर प्रत्याशी उपिंदर अहलूवालिया ने शुक्रवार को वार्ड नंबर 20 में 14 जनसभाएं कीं। कोट, बाडेर, डबकोरी, टोका, खंगेशरा, अलीपुर टाउन, अलीपुर गांव, नागेल खुर्द, जालौली, खटोला, खतोली, माटावाला और आशियाना ब्लॉक , सेक्टर 26 में ग्रामीणों का भारी जमावड़ा देखा गया।

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंदर मोहन , कालका से कांग्रेस के विधायक प्रदीप चौधरी, और वार्ड 20 से कांग्रेस के उम्मीदवार सलीम खान भी उपिंदर के साथ बैठकों में शामिल हुए।

बैठक को संबोधित करते हुए उपिंदर ने कहा कि अब आप देख रहे हैं कि हमारे देश में क्या हो रहा है। इस ठंड में भी अपनी मांगों के लिए ग्रामीण और किसान धरने पर बैठने को मजबूर हैं। यह कांग्रेस सरकार थी जिसने सभी का ध्यान रखा।

उन्होंने कहा कि अपने पिछले कार्यकाल के दौरान मेरा विशेष ध्यान गांवों में बुनियादी सुविधाओं में सुधार करना और उन्हें शहरी क्षेत्र के बराबर लाना था। हमने सडक़ों के निर्माण और पुन: कारपेटिंग, बच्चों के लिए पार्क और गांवों में सामुदायिक केंद्रों बनाने सहित हमने कई विकास परियोजनाएं शुरू की हैं।

इस मौके पर चंदर मोहन ने ग्रामीणों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि एक तरफ तो कांग्रेस की सरकार थी, जिसने देश के विकास में सबको साथ लेकर सबका विकास किया। दूसरी तरफ भाजपा सरकार है जो किसान विरोधी, मजदूर विरोधी और कर्मचारी विरोधी है। भाजपा सरकार केवल कुछ परिवारों के कल्याण के लिए काम करती है। कुछ चुनिंदा कॉरपोरेट्स को बेचकर सब कुछ निजीकरण हो रहा है।

उन्होंने कहा कि आपके हाथ में एमसी चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवारों को वोट देने और समर्थन करने से जन विरोधी भाजपा को जमीनी स्तर पर सबक सिखाने का एक अच्छा मौका है।

बड़ौदा के लोगों ने उपचुनाव में भाजपा को पहले ही सबक सिखाया है और अब ऐसा करने की आपकी बारी है। सभी देशवासियों की निगाहें अब पंचकूला के लोगों पर हैं कि वे इस चुनाव में भाजपा की दमनकारी नीतियों का कैसे जवाब देते हैं।

चंदर मोहन ने कहा कि उपिंदर खुद ग्रामीण पृष्ठभूमि से हैं और वह ग्रामीण क्षेत्र की स्थिति और समस्या को अच्छी तरह से जानते हैं। अपने मेयर कार्यकाल के दौरान, उन्होंने वार्ड नंबर 20 में अधिकतम विकास कार्य किए।

पसंदीदा मेयर का सीधे चुनाव करना भी अब आपके हाथ में है। इसलिए उपिंदर को फिर से अपने मेयर के रूप में लाने का यह आपके पास एक सुनहरा मौका है। पंचकुला नगर निगम पर कांग्रेस की जीत आम आदमी, ग्रामीणों और किसानों की जीत होगी। मुझे उम्मीद है कि 27 दिसंबर को मतदान के दिन आप उपिंदर को अपने मेयर और सलीम को अपने पार्षद के रूप में चुनकर कांग्रेस की जीत के लिए एक नया रिकॉर्ड स्थापित करेंगे, चंदर मोहन ने कहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107085

+

Visitors