छोटे पर्दे की बड़ी आर्टिस्ट सोनारिका हुई वर्ष 28 की

Loading

चंडीगढ़ :-03 दिसंबर:- आरके विक्रमा शर्मा/ एनके धीमान  :–बहुचर्चित और सर्व व्यापक लोकप्रियता का आधार लिए धार्मिक टीवी सीरियलों में से अग्रणी पंक्ति का एक सीरियल देवों के देव महादेव’ में माता पार्वती की भूमिका निभाने से लेकर पॉपुलर हुईं सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) 28 साल की हो गई हैं। 3 दिसंबर, 1992 को मुंबई में जन्मीं सोनारिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2011 में टीवी सीरियल ‘तुम देना साथ मेरा’ से की थी। हालांकि सोनारिका को मूल व स्थाई पहचान टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के रोल से मिली।

कुछ साल पहले सेक्सी एंड हॉट टीवी एक्ट्रेस सोनारिका तब खूब चर्चा में रही थीं। जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर करके लोगों की धड़कनों को खूब तेज कर दिया था।। और उस पर सोशल मीडिया की यूजर्स ने जमकर भद्दे कमेंट्स किए थे। सोनारिका सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थी।। हालांकि यह भी सच है कि जबाब में सोनारिका ने भी ऐसे लोगों को जमकर लताड़ फटकार भी लगाई थी।

2018 में छोटे पर्दे की बेहतरीन लोकप्रिय और चाहती फीमेल आर्टिस्ट में सोनारिका  20 हिरोइनों की लिस्ट में शामिल थी। लगे हाथ बता दें कि सोनारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली आर्टिस्ट्स में शुमार रहने वालों में अग्रणी पंक्ति में है। सोनारिका अक्सर अपनी रंगीन और पुरुषों के हर समाज को बेहद आकर्षित करने वाली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

सोनारिका ने साल 2015 में जादूगडू ‘”Jadoogadu”‘ से साउथ इंडियन फिल्मों में प्रवेश किया था।  इसी 2015 साल में उनकी एक और फिल्म स्पीडोन्नोडु रिलीज हुई थी।

वर्ष 2016 में सुंदर सजीली सोनारिका ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी 2015 में उनकी फिल्म ‘सांसें’ रिलीज हुई।
फिल्म में सोनारिका के अपोजिट रजनीश दुग्गल ने कला के जौहर दिखाए थे। राजीव एस रुइया के डायरेक्शन में उक्त  फिल्म हॉरर फिल्म थी।

एक बार का किस्सा सोनारिका ने अपने लाखों फैंस के लिए शेयर करते हुए बताया कि एक 23 साल के नौजवान ने उनका मोबाइल नंबर सॉफ्टवेयर की मदद से निकाल लिया था।‌ और उनको अश्लील मैसेज भेज रहा था। ये सिलसिला अबाध रूप से कई महीनों तक चलता रहा। बाद में पुलिस कंप्लेंट करने पर ही उस तूनक आशिक मिजाज जी व्यक्ति से पीछा छूटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94378

+

Visitors