अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कबाड़ आर्ट गैलरी की प्रेरणादाई प्रदर्शनी

Loading

चंडीगढ़/जीरकपुर: 8 नवंबर: अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:– हर इंसान में किसी न किसी तरह की खूबी भरी रहती है। भले ही कुछेक की मुखर हो जाती है। तो कुछ एक की यह निधि छुपी रहती है। इसी खूबी को तलाशने और तराशने का बखूबी काम अलका सैनी ने अपने हुनर, अपनी दूरदर्शिता से सबके सामने प्रस्तुत करते हुए सबको साथ लेकर एक नया मंच संजो डाला है।। कोई भी कलाकार जो किसी भी तरह की आर्ट करता है उनके लिए ना सिर्फ अपनी कला को देश विदेश तक पहुंचाने का अवसर बल्कि अपनी कला से रोजगार का मौका भी दे रहा है कबाड़ आर्ट गैलरी ।।.आज ओल्ड अंबाला ढाकोली रोड  जीरकपुर नर्सरी के पास कबाड़ आर्ट गैलरी का शुभारम्भ  किया गया। जिसमे कई  कलाकार  अपनी कलाकृति लेकर पहुंचे।  कबाड़ आर्ट गैलरी में कई कलाप्रेमी भी विभिन प्रकार  की कला को देखने लिए यंहा पहुंचे।  पिछले डेढ़ दशक सालों से सामाजिक कार्यों में अहम् भूमिका निभाती आयी अलका सैनी ने कबाड़ आर्ट गैलरी के शुभारम्भ पर कहा कि वे इस अवसर से खासकर महिलाओं, जो घर पर किसी भी कला को करती हैं, उसे आगे आना का मौका मिलेगा।  

कबाड़ आर्ट गैलरी में   waste material art, antiques items , art and craft , creative home and office decor , mud house , tree house and hut. fine art and craft classes , buy and sell used goods , paintings बनाने वाली आर्टिस्ट  जैसी प्रतिभाओ को दिखने का मौका मिलेगा। कबाड़ आर्ट गैलरी को एक खास रूप रेखा देने वाले बलदेव आर कुमार  जो  खुद भी एक कलाकार हैं, ने इस अवसर पर लोगों को इस प्रकार की कला दिखाने के लिए प्रेरित किया।

कबाड़ आर्ट के इस आयोजन को लेकर अदिति कलाकृति हब आफ हॉबीज एंड हैंडीक्राफ्ट्स की संचालिका मोनिका शर्मा आभा ने इसकी भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए ऐसे आयोजनों का बड़े स्तर पर और बड़ी संख्या में आयोजन किए जाने की बात कही है। उन्होंने अलका सैनी को और कलाकार बलदेव आर को भी शुभकामनाएं देते हुए उनके प्रयास की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108848

+

Visitors