वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र अवस्थी का दाह संस्कार शनिवार को

Loading

चंडीगढ़: 30 अक्टूबर:- आरके विक्रमा शर्मा:– रीज़न के वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र अवस्थी का आज प्रातः देहावसान हो गया! सुरेंद्र अवस्थी टाइम्स ऑफ इंडिया से सेवानिवृत्त हुए थे! और आगे चलकर पंजाब सरकार में बतौर सूचना आयुक्त के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे थे। वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र अवस्थी अपने उन्मुक्त निर्भीक विचारों के लिए और अबाध लेखन के लिए चिर परिचित चेहरा रहे हैं। उनके परिवार से मिली जानकारी मुताबिक सुरेंद्र अवस्थी जी का अंतिम संस्कार शनिवार को सेक्टर 25 श्मशान घाट में उनकी धर्म परंपराओं के अनुसार ही किया जाएगा।

और इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रेस क्लब, ट्राइसिटी प्रेस क्लब सहित मोहाली प्रेस क्लब से भी मीडिया प्रेस कर्मचारियों के सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भाग लेने की उम्मीद है। ट्राइसिटी प्रेस क्लब के महासचिव हरीश शर्मा आर्य ने बताया कि सुरेंद्र अवस्थी जी के देहावसान से मीडिया जगत को एक भारी क्षति हुई है जो कि अपूर्णीय क्षति है। बहुत विकट व विषम परिस्थितियों में उनका सटीक मार्गदर्शन इस वक्त हम सब के लिए बुनियादी तौर पर जरुरी था।

चंडीगढ प्रेस क्लब के नलिन आचार्य ने वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र अवस्थी के बारे में और जानकारी देते हुए कहा कि पंडित जी हिमाचल प्रदेश के पौराणिक धार्मिक स्थल बैजनाथ के समीपवर्ती गांव खैरा के रहने वाले थे। वह 70 वर्ष के थे। और पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे उनका सानिया पीजीआई में ट्रीटमेंट चल रहा था।  और अपने पीछे धर्मपत्नी व दो पुत्रियों को छोड़ गये हैं। पत्रकार जगत में शोक की लहर है। बुद्धिजीवी और प्रशासनिक अधिकारी सहित राजनीतिज्ञ उनके परिवार वालों को शोक संदेश  संदेश भेजकर अपनी संवेदना ओं को प्रकट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107799

+

Visitors