स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा भारतीय संविधान की प्रतियां जलाने के विरोध में रोष प्रदर्शन

Loading

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगा भारतीय संविधान की प्रतियां जलाने के विरोध में रोष प्रदर्शन 

चंडीगढ़  : 14 अगस्त : अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;—— आदि धर्म अनार्य समाज आधास प्रांतीय संगठन चंडीगढ़ के प्रांतीय कन्वीनर, वीर विशाल कुमार गौगलिया, जसबीर सिंह टाँक प्रांतीय सचिव, वीरश्रेष्ठ राज पाल शंबूक राष्ट्रीय महामंत्री ने प्रैस को जारी एक संयुक्त ब्यान में बताया किन कल 15 अगस्त को सुबह 11 बजे से 1बजे तक, डॉ. अंबेडकर भवन फेस -1, करसान कॉलोनी चंडीगढ़ में भारतीय संविधान कि प्रतिया जलाने के विरोध में विशाल रोष प्रदर्शन वीरेश डॉ. मुकेश अनार्य वंशी जी, आदि धर्म अनार्य समाज प्रमुख के नेत्रत्व में किया जाएगा।
डॉ. मुकेश ने अनार्य समाज विरोधी नीति को उजागर करते हुए कहा कि जंतर मंतर पर बाबा साहब जी के हाथों लिखे संविधान को जिन देशद्रोहियों ने जलाया है। उन को कानून द्धारा सख्त से सख्त सजा दिलवाने के लिए के रामदरबार फेस 1और फेस 2 में रोष मार्च निकाला जाएगा और थाना सेक्टर 31 चंडीगढ़ जा कर दोषियों के खिलाफ देश द्रोह एक्ट, बाबा साहब अंबेडकर जी को गलिया देने के आरोप में दर्ज करवाई जाएगी।
आगामी दिनों में वीर राज नाथ सिंह केंद्रीय गृहमंत्री से दिल्ली में जा कर मिलेगे ! और उन्हें अनार्य (अनुसूचित जाति ) समाज की सभी समस्या पर चर्चा करेंगे। क्यों कि पूरी तरह से दोषियो पर कारवाई नहीं हुई। यह प्रकरण भाजपा की अनार्य (अनुसूचित जाति ) समाज विरोधी नीतियों को दर्शाता है ! इसलिए समाज को अहवाहन किया है कि 15 अगस्त को सुबह 11 बजे से 1बजे तक, डॉ. अंबेडकर भवन फेस -1, करसान कॉलोनी चंडीगढ़ में रोष प्रदर्शन में बढ़चढ़ कर भाग ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108834

+

Visitors