कृत्रिम झील के किनारे देंगे वीर शहीदों को श्रद्धांजलि 25 जून को

Loading

चंडीगढ़:- 22 जून;- आरके विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा:– हिमाचल महासभा चंडीगढ़ आगामी 25 जून को सेक्टर 42 स्थित कृत्रिम झील के किनारे देश के 20 वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम आयोजित करेगी। भारत चीन सरहद पर अधिकार जमाए गए इलाकों में अपना  अपना वर्चस्व कायम रखनेे के लिए आमनेेे सामने डटे हिंदी चीनी भाई-भाई  देशों की सेनाओं में हुए खूनी संघर्षों में भारत माताा के 20 देशभक्त्त शहीदों की शहादत को सलाम करने के लिए हिमाचल महासभाा चंडीगढ़ के प्रधान सतीश कुमार और महासचिव भागीरथ शर्मा इस श्रद्धांजलि समारोह की अध्यक्षता करेंगे।। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए विनोद राणा ने बताया कि देश के इन वीर सपूतों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। और राष्ट्र के साथ एक एक नागरिक कंधे से कंधा जोड़कर खड़ा है। और अगर जरूरत पड़ी तो कुर्बानी देने से भी कोई हिचकिचायेगा  नहीं।। हिमाचल महासभा चंडीगढ़ के समर्पित और सक्रिय पदाधिकारी पृथी सिंह ने बताया कि इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग और तमाम प्रशासकीय आदेशों की पालना की जाएगी। और इस मौके पर शहरवासी शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धा पूर्वक अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

हिंद संग्राम परिषद भारत के संस्थापक व संचालक धर्म प्रज्ञ पंडित रामकृष्ण शर्मा की ओर से पत्रकार विक्रांत शर्मा और ट्राइसिटी प्रेस क्लब के महासचिव हरीश शर्मा क्लब की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

हिमाचल महासभा चंडीगढ़ के सक्रिय सदस्य पदाधिकारी केसी वर्मा ने कहा कि श्रद्धांजलि समारोह राजनीतिक धार्मिक और दलगत दायरे आदि से दूर रहकर आयोजित किया जाएगा। राष्ट्रभक्ति को समर्पित यह प्रोग्राम हमारे देश की सरहदों पर विकट और विषम परिस्थितियों में अपनी जान की परवाह किए बिना डटे नौजवानों की बेजोड़ शहादत को समर्पित है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108956

+

Visitors