अजीत झा मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बने उपाध्यक्ष

Loading

चंडीगढ़:- 22 जून:- आरके शर्मा विक्रमा/ एनके धीमान :– आज उत्साह जनक माहौल में होटल व्हाइट हाउस के हॉल में मिथिला स्टूडेंट यूनियन, चंडीगढ़ के लिए पत्रकारिता में उभरते चमकते सितारे अजीत झा को उपाध्यक्ष घोषित किया गया है। इस मौके पर अनेकों राजनीतिक पार्टियों के पदाधिकारी और सक्रिय कार्यकर्ता और समाजसेवी लोगों के साथ साथ बुद्धिजीवी वर्ग भी उपस्थित रहा।।

अजीत झा को बधाई देने वालों में ट्राइसिटी प्रेस क्लब के महासचिव हरीश शर्मा और हिंद संग्राम परिषद भारत के संस्थापक व संचालक जाने-माने पत्रकार विक्रांत शर्मा ने अपने बधाई संदेश देते हुए विश्वास जताया है कि मिथिला स्टूडेंट यूनियन को अजीत झा अपनी सूझबूझ से कर्मठता से नई दिशा देते हुए इसको सदृढ़ मजबूत स्थिति में ले जाएंगे। और हरीश शर्मा ने अजीत झा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ट्राइसिटी प्रेस क्लब होनहार और परोपकारी और देशहित के कामों में लगे विद्यार्थी समाज के साथ हमेशा तत्परता से खड़ा है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और  पार्षद अनिल दुबे और भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर बलवीर सिंह सिद्धू ने मिथिला स्टूडेंट यूनियन चंडीगढ़ की कार्यकारिणी के गठन के मौके और अजीत झा को उपाध्यक्ष जैसी सशक्त पदवी सौंपे जाने पर हार्दिक बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108848

+

Visitors