पठानकोट में 5 और कोरोना पॉजिटिव मरीज, कोरोना मरीजों की संख्या हुई 20

Loading

पठानकोट:29 मई: अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क/ कंवल रंधावा :– पंजाब प्रांत को यूं तो कोरोनावायरस से मुक्त करार दिया गया है लेकिन हकीकत दीपक तले अंधेरा जैसी है।। पठानकोट में पांच और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल पठानकोट के एसएमओ डॉक्टर भूपेंद्र सिंह ने बताया कि इंदिरा कॉलोनी में पहले पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए थे। जिनमें से उनके तीन पारिवारिक सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके अलावा एक पॉजिटिव मरीज माधोपुर की निवासी हैं तथा एक पॉजिटिव मीरपुर कॉलोनी का निवासी बताया जा रहा है।

यहां यह बात उल्लेखनीय है कि पठानकोट की मीरपुर कॉलोनी निवासी युवक की गत 27 मई को मृत्यु हो चुकी है। प्राप्त जानकारी मुताबिक उक्त व्यक्ति का 27 मई को ही कोरोना जांच हेतू सैंपल लिया गया था जिसकी आज टेस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
यह बता दें कि आज सुबह ही पठानकोट में 2 कोरोना मरीजों के ठीक होने पर उन्हें घर पर भेजा गया था। जिसके बाद पठानकोट में मरीजों की संख्या 16 रह गई थी मगर अब दोबारा नयें कोरोना के 5 मामले सामने आ जाने से जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है, जिस कारण कोरोना को लेकर जिले में चिंता दोबारा बढ़ने लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94445

+

Visitors