हिंदी पत्रकारिता दिवस पर वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया आयोजित करेगी वेबिनार

Loading

चंडीगढ़:- 27 मई:- आरके विक्रम शर्मा प्रस्तोता :— 30 मई को हिंदी पत्रकारिता दिवस पर वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया की तरफ से डिजिटल/ ऑनलाइन मीडियाकर्मियों की होने वाली वेबिनार( वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग) कार्यशाला से जुड़ी कई विशेष जानकारियां सांझी की जाएंगी।  और वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के नरेंद्र भंडारी ने इस बाबत अधिक जानकारी देते हुए बताया कि  वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया का वेबिनार Google meet पर होगा। अपने मोबाइल के प्लेस्टोर पर जाए ओर इस एप्प को डाउनलोड करें ।वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हमारे डिजिटल मीडिया के विशेषज्ञ  तीर्थंकर सरकार व  अविनाश कुमार सिंह बताएंगे कि  किस तरह से डिजिटल मीडिया के जरिये, आप अपनी आजीविका अर्जित कर सकते हैं । जो साथी  कार्यशाला में आयेंगे, उन्हें कार्यशाला में भाग लेने का सर्टिफिकेट दिया जाएगा । कार्यशाला के बाद इस ग्रुप में अपनी फोटो, नाम, चैनल व पोर्टल का नाम, राज्य, जिला व मोबाइल नंबर शेयर करें ।

कार्यशाला का संयोजन यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  संजय कुमार उपाध्याय करेंगे।। और उन्हें सहयोग यूनियन के राष्ट्रीय प्रचार सचिव श्री उदय कुमार मन्ना करेंगे ।इस वेबिनार में इन विषयों पर अनेकों बुनियादी विषयों पर  चर्चा होगी।🏀जैसे कि कोरोना वायरस के चलते पत्रकारों की ख़राब होती स्थिति पर चर्चा ।
🏀मीडिया जगत में नौकरी जाने का मंडरा रहा खतरा
🏀डिज़िटल मिडिया की भूमिका और कोरोना काल में डिजिटल मिडिया में आजीविका के अवसर ।
🏀डिज़िटल मिडिया के बढ़ते प्रभाव और अवसर । हमारे तकनीकी विशेषज्ञ निम्लिखित विषयो की जानकारियां देंगे । 🏀 Digital marketing ,🏀Blogging,🏀
Video bloging ,🏀Monitization, 🏀
Content creation, 🏀Social media marketing,🏀Social media engazement, 🏀Post reach,🏀Headlines cretor,🏀
Keyword research। यदि आप इस वेबिनार से जुड़ना चाहते है, तो पहले इस ग्रुप से जुड़े और इसके लिए आपको अनूप चौधरी, राष्ट्रीय अध्य्क्ष, नरेंद्र भंडारी, राष्ट्रीय महासचिव, वर्किंग जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया के  सूत्रों पर संपर्क करना होगा।।

उक्त वेबीनार को अल्फा न्यूज इंडिया सहर्ष और निशुल्क मीडिया प्रेस से जुड़े सभी कर्मचारियों के लिए उपलब्ध करवाने के लिए विचार कर रही है। और इस बाबत जल्दी ही वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के नरेंद्र भंडारी से भी संपर्क करेगी। ‌ उक्त वेबीनार संबंधित जानकारी के लिए अल्फा न्यूज़ इंडिया के कार्यालय मोबाइल नंबर 99872 88650 जोकि कॉलिंग और व्हाट्सएप सुविधा लिए है पर जानकारी ले सकते हैं।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107952

+

Visitors