भाजपा राष्ट्रियाध्यक्ष शाह वीरवार को सोहनी सिटी में ,हरमोहन धवन को बुलाया तक नहीं

Loading

भाजपा राष्ट्रियाध्यक्ष शाह वीरवार को सोहनी सिटी में ,हरमोहन धवन को बुलाया तक नहीं 

चंडीगढ़ ; 6 जून ; आरके शर्मा विक्रमा / धीमान ;—- चार सीटें उपचुनाव की कांग्रेस आई और उसकी सहयोगी बनी पार्टीज ने जीत  ली हैं कि भाजपा की रातदिन की नींद ही हर ली है !उधर विपक्षी पार्टीज की अपनी नींद में  पिछले चार  वर्षों से चला आ रहा है !  इक दूजे के  लिए जो कोई परस्पर रिपु बने हुए थे आज रफ्तारी बाँध रहे हैं ! ले दे के देखा जाये तो भाजपा को तो 2019 विस् चुनाव का सेहरा जीत का सत्ता रहा है ! राहुल गाँधी के सर कब पीएम का सेहरा सजेगा, सोनिया गाँधी सहित समूची कांग्रेस आई भी बॉट जोह रही है ! अमितशाह को हाल  ही में सम्पन्न   हुए स्टेटस में कई सीटों के विस्  उपचुनाव ने खूब छकाया और जीत का ग्राफ एकदम गिरने से मोदी शाह जेटली स्वराज ईरानी सब के सब अवाक् हैं ! 
उक्त उचाट करती हार ने और एक वोटरों और  उम्मीदवारों के बीच बढ़ती खाई ने  बनी बनाई साख को राख करने का काम किया है ! वोटरों का गिरता ग्राफ जीती गई सीटों की ख़ुशी को बौना कर गया ! पूर्ववत ख़ुशी को पुन पाने के लिए अमित शाह राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कमर कसी है ! इसी क्रम में  सम्पर्क से समर्थन के तहत नयी पहल शुरू की है ! मजेदार बात ये है कि इसका आगाज हरियाणा और पंजाब की राजधानी से किया गया ! 

भारतीय जनता पार्टी के  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वीरवार 07 जून से [कल]  सम्पर्क से समर्थन कैम्पेन का श्रीगणेश करेंगे ! इस मार्फत स्थानीय भाजपा  प्रवक्ता रविंद्र पठानिया ने बताया कि  अमितशाह का शानदार और यादगारी स्वागत मे कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी !  उक्त कैम्पेन के तहत शाह स्थानीय प्रबुद्ध नागरिकों से साक्षातकार करेंगे ! 1100 बजे सवेरे शाह स्थानीय हवाईअड्डे पर उतरेंगे ! और फिर शाम को 0530 बजे सीनियर हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह के निवास स्थान कोठी नबंबर 1067, सेक्टर 36, में भेंट  करने के बाद स्थानीय  सेक्टर 34 स्थित गुरुद्वारा साहिब में मत्था टेकेंगे ! तत्पश्चात ०7 ०० बजे अमित शाह ओलम्पिक धावक मिल्खा सिंह उड़नसिख के निवास स्थान सेक्टर 08 ऐ की कोठी नंबर 725 में भेंट करेंगे ! 
अभी तक अमित शाह के अगले प्रोग्राम्स के बारे कोई जानकारी हस्तगत नहीं हुई है ! 
  उधर, स्थानीय भाजपा से खफा चले आ रहे पूर्व केबिनेट राज्य मंत्री [उड्ययन] हरमोहन धवन [अब भाजपा के सीनियर लीडर ] से भी क्या अमित शाह को कोई भेंट वार्ता सम्भव होप्गी कोई कुछ नहीं बोल रहा है ! खुद जब हरमोहन धवन से इस बाबत जानकारी लेनी चाही तो खुशमिजाज हरमोहन धवन ने  स्पष्ट किया कि उन्हों ने खुद किसी न्यूजपेपर  में ही पढ़ा है ! क्या उनको भी पार्टी ने बुलावा और अमित शाह के  सुचना दी है के बारे में बोले बिलकुल नहीं ! पार्टी की और से अभी तक उनको कोई बुलावा कोई किसी प्रकार  जानकारी अभी तक नहीं मिली है ! बताते चलें कि चंडीगढ़ की इकलौती संसदीय सीट हरमोहन धवन ने ही जीत कर किरनखेर को एमपी बनवा  भाजपा का सर  ऊँचा किया था !  उस वक़्त ये भी खूब उछला  कांग्रेस उक्त सीट के लिए धवन साहब को टिकट देने को !  पर भाजपा ने धवन को अपने पाले में लेकर सीट जीती और अपना वर्चस्व बनाया ! 
         

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6875

+

Visitors