चंडीगढ़सभी समाचार

सन्नी इन्क्लेव में चलते देह व्यापार का सिटी पुलिस ने किया पर्दाफाश

सन्नी इन्क्लेव में चलते देह व्यापार का सिटी पुलिस ने किया पर्दाफाश  

मोहाली ; 19 जून ; आरके शर्मा/पूजा ;—- पंजाब के सबसे सोहने जिला मोहाली के सिटी खरड़ पुलिस ने न्यू सनी इन्क्लेव में चल रहे एक लम्बे अरसे से चल रहे  देह व्यापार का पर्दाफाश किया ! उक्त मामले में  एक महिला दलाल और  तीन युवतियों  और एक ग्राहक के खिलाफ इम्मोराल ट्रैपिंग एक्ट के अधीन मामला दर्ज  कर सभी को मुस्तैद पुलिस ने गिरफ्तार किया । मोहाली पुलिस ने  पकड़े गए उक्त  गिरोह की सरगना मेहजबी नामक महिला की शिनाख्त की  । मेहजबी पंजाब,  नेपाल , हरियाणा और हिमाचल से युवतियों को लाकर उनसे देह व्यापार का धंधा बिना किसी खौफ के करवाने में मशगूल थी ! पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई तीनों युवतियों की पहचान नेपाल की कविता, माया और हिमाचल प्रदेश की जिला सोलन की नेहा के रूप में बताई है। वहीँ, चारों  के साथ एक व्यक्ति भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। जिसकी पहचान लुधियाना के समीप समराला निवासी जगदीप सिंह के रूप में हुई है । पुलिस के मुताबिक पांचों को  जिला डिस्ट्रिक्ट कोर्ट  में पेश करके रिमांड पर लिया गया ! पुलिस ने गुप्त सूचना पर की रेड :—- डीएसपी दीपकमल ने उक्त समूचे मामले की जानकारी देते हुए  आगे बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि न्यू सनी एन्क्लेव के मकान नंबर 4525 में एक मेहजबी नामक महिला देह व्यापार का धंधा चला रही है। जिसके बाद इंस्पेक्टर भगवंत सिंह की देखरेख एक टीम तैयार कर इंडिकेटड हॉउस  पर दबिश दी । जहां से उक्त महिला दलाल सहित 3 युवतियां और एक व्यक्ति को आपत्तिजनक हालात में दबोचा गया। पुलिस ने  सभी के खिलाफ केस  दर्ज कर गिरफ्तार कर आगे की बनती कार्यवाही शुरू कर दी है ।
​दलाल बेखौफ ​

घर में चला

ती 

थी 

​जिस्म फरोशी 

का धंधा :

​—-​

 डीएसपी दीप कमल सिंह ने बताया कि मेहजबी इसी घर से देह व्यापार का धंधा काफी समय से चला रही थी। महिला पर काफी समय से निगरानी रखी हुई थी। महिला इतनी शातिर थी कि हर बार बच जाती थी। लेकिन कल रात पुख्ता जानकारी के बाद ही घर पर दबिश कर उन्हें गिरफ्तार किया गया।

​    ​

 डीएसपी दीप कमल ने 

​आगे और जानकारी देते हुए ​

बताया कि महिला दलाल से पूछताछ की जा रही है। वहीं इन युवतियों को कहां से लाया 

​गया 

है

​,

 कौन इन युवतियों की तस्करी 

​में शरीक है और कितनी बड़ी भेंडे भी रैकेट में शामिल हैं अभी ज्ञात करना बाकि 

है। डीएसपी दीप कमल ने बताया कि मेहजबी इन युवतियों को हर ग्राहक से आई कमाई का 50 प्रतिशत हिस्सा देती थी।डीएसपी डीप कमल बताया की उन्हें कुछ और जानकारी हांसिल हुई है जल्द ही ऐसे और गिरोह के गिरफ्त में आने की जानकारी भी दी है ।

​ डीएसपी के अनुसार जिला में अभी और जिस्म फरोशी के धंधे में संलिप्त दलालों और उनके अड्डों पर जल्दी ही छापेमारी की जाएगी और धंधा करने वाली युवतियां और दलालों के मुखबिर आदि भी धरे जायँगे ! इलाके में पुलिस की इस कार्यवाही की खुले दिल से शाबाशी दी जा रही है पर इसे लेटलतीफी भी कहा जा रहा है ! ​
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close