ट्रास्फारर्मर चोरी का एक मामला दर्ज,आबकारी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज

Loading

कुरुक्षेत्र :25 अप्रैल :राकेश शर्मा /अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;——

पुलिस ने गत दिवस थाना सदर  थानेसर के अंतर्गत गांव दौलतपूर में खेतों से 16 के.वी का एक  ट्रासफार्मर चोरी करने के आरोप में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में थाना सदर थानेसर में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सोमबीर एस.डी.ओ. हरियाणा बिजली वितरण निगम पिपली ने बताया कि अज्ञात चोर गत 20/21-4-17 की रात्री को अमर सिहं पुत्र मनफूल सिहं के  खेतों से 16 के.वी. का ट्रांसफार्मर चेारी कर ले गये। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।
आबकारी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज ।

कुरुक्षेत्र, 25 अप्रैल:राकेश शर्मा
पुलिस ने गत थाना शहर थानेसर के अंतर्गत आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। इस संबंध में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना शहर थानेसर में ए एस आई राजबीर सिहं ने गुप्त सूचना आधार पर अनौख सिहं पुत्र सोहन सिहं वासी फौजी कालोनी को जगह सरेआम गोल बैकं चौंक कुरूक्षेत्र पर बिना किसी परमिट वा लाईसैस के शराब बेचते हुए गिरफतार किया । उसके कब्जे से 11 बोतल देशी शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर थाना शहर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
गुमशुदगी केा तीन मामला दर्ज।
कुरुक्षेत्र, 25 अप्रैल:राकेश शर्मा
थाना के.यू.के. के अंतर्गत गुमशुद्धा होने पर मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में थाना के.यू.के. में पुलिस को दी अपनी शिकायत में गुरमीत कौर पत्नी निर्मल सिहं वासी गांव बीर अमीन ने बताया कि मेरी भतीजी बाउम्र 22 साल दिनांक 1-4-17 को अचानक घर से गायब हो गई है। हमने अपने तौर पर हर जगह तलाश की उसका कही कोई पता नही चल सका है।  पुलिस ने थाना के.यू.के. में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है ।
एक अन्य मामले में थाना लाडवा में पुलिस को दी अपनी शिकायत में रेनू पत्नी अमर सिहं वासी गांव हलालपूर ने बताया कि दिनांक 23-4-17 को मेरा पति अमर सिहं अचानक घर से गायब हो गया है जिसकी हमने अपने तौर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है। जिसपर पुलिस ने थाना लाडवा में मामला दर्ज कर जाँच आरम्भ कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना पेहवा में पुलिस को दी अपनी शिकायत में विक्रम सिह ंपुत्र जय पाल वासी गांव ईशाक ने बताया कि दिनांक 21-4-17 को मेरा भाई जोनी बाउम्र 19/20 साल अचानक घर से गायब हो गया है जिसकी हमने अपने तोर पर हर जगह तलाश की पर उसका कही कोई पता नही चल सका है । जिसपर पुलिस ने थाना पेहवा में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दीहै।
कुरुक्षेत्र, 25 अप्रैल:राकेश शर्मा
थाना पेहवा में रोड ऐक्सीडेनट में एक लडके की मौत का मामला दर्ज किया गया। जिसमें  पुलिस को दी अपनी शिकायत मे दिलबाग सिहं पुत्र अजीत सिंह वासी तलहेडी ने बताया किं गत दिवस जगदीश सिंह पुत्र मांगे राम वासी तलहेडी और मेरा भतीजा भाग सिहं अपनी मोटरसाईकिल पर नजदीक सैनी वर्कस दुकान पेहवा चौक पेहवा से जा रहे थे तभी एक ट्रक जिसका चालक नामालुम अपने वाहन को गफतल व तेज रफतारी के साथ चला रहा था उसने सीधी टक्कर मोटरसाईकिल में मारी जसमें मोटरसाईकिल पर सवार जगदीश सिंह व भाग सिहं घभंीर रूप से  घायल हो गये और हस्पताल में ईलाज कें दौरान भाग सिहं की मौत हो गई है। जिसपर पुलिस ने थाना पेहवा में मामला दर्ज कर जॉच आरम्भ कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8375

+

Visitors