अंतरराष्ट्रीयचंडीगढ़राजनीतिराष्ट्रीयसभी समाचार

मोदी देश और देशवासियों की बात करता है ; समझदार नागरिक

मोदी देश और देशवासियों की बात करता है ; समझदार नागरिक

 

 

चंडीगढ़ ; 16 जनवरी ; आरके शर्मा विक्रमा /एनके धीमान  शर्मा /करणशर्मा ;—-देश एक बार फिर परिवर्तन की कगार पर खड़ा  है और मजेदार बात ये  गुट बंदी और ग्रुप के पक्ष और विरोध के लोग परस्पर एकदूजे को खूब नीचा दिखाने में मशगूल हैं ! एक गुट दहाड़ रहा है कि 60 साल वालों ने देश को बर्बाद कर डाला तो दूसरे गुट की हुंकार कि चार साल में ही देश डुबो दिया ! बाकि आप नागरिक सब जानते हैं कि अब हम महफूज किस के साथ हैं !
                                                        मोदी बनाम राहुल चुनाव है बाकि गठबंधन खुद को तीसरी शक्ति के रूप में स्थापित करने की जुगाड़ मे हैं ! दूर की सोचें तो महागठबंधन कांग्रेस  से हेलो हेलो करती हैतो खुद इक दूजे को संभाल सकते हैं पर मोदी का क्या कौन  बिगाड़ सकते ये लिखने की जरूरत नहीं है ! जीत एक सीट से हो या एक वोट से जीत मयाने रखेगी !    ये बात देश की जनता  बखूबी जानती है !

इस वक़्त  ज्यादा सोशल मीडिया  पर क्या देखा जा रहा है ! नहीं मालूम छोडो बतातें हैं ! गुजरात में तकरीबन दो  दर्जन मंजिलों का शानदार और आधुनिक सुविधा सम्पन्न अस्पताल की बिल्डिंग देखि जा रही है ! उक्त बिल्डिंग का ही उद्घाटन देश के  प्रधानमंत्री और विदेशों के लोकप्रिय नेता नरेंद्र दमोदर मोदी करेंगे ! उक्त हॉस्पिटल में  हर उपचार संबंधी चिकित्सा उपलब्ध रहेगी !
1.49 लाख वर्ग फ़ीट में 17  मंजिला और 1200 बिस्तरों का अस्पताल और  एक साथ कुल 1500 रोगियों की चिकित्सा का  प्रबंध रहेगा ! स्पेशल रूम्स में २०० बिस्तरे उपलब्ध होंगे ! 139  आईसीयू बिस्तरे 32 ऑपरेशन थियेटर्स  ओपीडी में 1500 लोगों के लिए प्रतीक्षालय होगा ! 38 कंसल्टिंग रूम्स हैं ! हॉस्पिटल की छत पर मरीजों को लाने वाले हेलिकॉप्टर्स के लिए हैलीपैड बनेगा ! 600 सीसीटीवी कैमरे और 6000 कम्प्यूटर्स पॉइंट्स बनेहैं ! 25 लिफ्ट्स 2000 टन ऐसी प्लांट्स 135 किलोमीटर्स की पिने के पानी और सीवरेज पाइप लाइंस बनीं ! 25 किलोमीटर्स मेडिकल गैस पाइप लाइंस, 2000 वाहनों की पार्किंग व्यवस्था रहेगी ! नाम होगा सरदार वल्ल्भ भाई पटेल मेडिकल इंस्टीच्यूट  !! जल्दी ही देश को मोदी के करकमलों द्वारा समर्पित होगा ! बहुआयामी सुविधाओं का यहाँ जखीरा होगा ऐसी जानकारी  मुख्यमंत्री ने खुद उपलब्ध करवाई है !

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close