स्त्री को दबाने में कामयाब होगी यमला पगला दीवाना फिरसे रिलीज फ्राइडे को

स्त्री को दबाने में कामयाब होगी यमला पगला दीवाना फिरसे रिलीज फ्राइडे को 

यमला पगला दीवाना फिरसे मूवी में धर्म पाजी अपने हुनर के दांवपेंच दिखाते हुए
फोटो विवरण ; आरके शर्मा विक्रमा [अल्फा न्यूज इंडिया]
मुंबई /चंडीगढ़ ; 30 अगस्त ; आरके शर्मा विक्रमा / अरुण कौशिक ;—– अपने जमाने में धर्म पा जी के नाम से बालीबुड के चहेते हीरो रहे धर्मेंद्र अपने पुत्रों के साथ इक बार फिर शुक्रवार को बड़े पर्दे पर अपनी तिकड़ी का कलाकारी में तिकड़म लड़ाते नजर आएंगे ! तकरीबन 30 करोड़ रूपये की लागत से बनी फिल्म शुक्रवार को दर्शकों के समक्ष हाजिर होगी ! फिल्म को कामयाब करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी गई ! यहाँ तक कि करोड़ी क्लबके शहंशाह सलमान खान सल्लू को भी फिल्म में कैमियो करवाया गया ! सोनाक्षी सिन्हा सहित सदाबहार जवां सीरत सूरत सुंदरी रेखा के रोल भी दर्शकों को खूब प्रभावित करेंगे ! 

बॉलीवुड के गुंडों का खून पीने की हुंकार भरने वाले  धर्मेंद्र, अढ़ाई किलो का हाथ लिए घायल के कामयाब हीरो सनी देओल और बादल से बॉलीबुड में एंट्री मारने वाले बॉबी देओल स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से कल  शुक्रवार रिलीज होने होगी । दर्शकों में बेसब्री का क्रेज सर चढ़ कर बोल रहा है सो उम्मीदें तकरीबन दुगुना बिजनेस करने को लेकर लगी हैं! फिर इस दौरान कोई दूसरी बड़ी मूवी भी रिलीज न होना यमला पगला दीवाना फिरसे के लिए खूब कमाई करने के लिए उपयोगी वक़्त है! 


बतातें चलें कि इसी दिन यानि 31 अगस्त को  राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की भी फिल्म ‘स्त्री’ भी रिलीज होगी । फ़िल्मी ट्रेड हस्तियों की मानें तो  दोनों ही काफी अलग थीम पर बनी फ़िल्में हैं । यमला पगला दीवाना और इसके सीक्वल के बाद.. एक बार फिर से तीनों देओल साथ आए हैं, खासकर सुपरस्टार धर्मेंद्र को पर्दे पर देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा ! 


फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से का निर्देशन  पंजाबी फिल्ममेकर नवनीत सिंह ने किया ! सन्नी दयोल ने  प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला हुआ है !  यह फिल्म भी पहली दो फिल्मों की तरह कॉमेडी और इमोशन से भरपूर होगी। फिल्म में बतौर एक्ट्रेस कृति खरबंदा हैं। कच्ची कोरी देहों के तेवर देखने को तरसे दर्शकों को भरपूर मौका मिलेगा ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *