चुनाव ड्यूटी पर जाते वाहन दुर्घटना में एक्टिव स्वरों की दर्दनाक मौत,ट्रक चालक फरार

Loading

पठानकोट ; 3 फरवी ; कँवल रन्धावा /अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;—–पठानकोट में विधानसभा चुनाव के लिए ड्यूटी देने जा रहे प्रिंसिपल और अध्यापक ट्रक और अपने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मारने से दर्दनाक सड़क वाहन हादसा घटने से और दर्दनाक मौत से क्षेत्र में क्षोभ रोष और शोक व्याप्त है ! 

आज सुबह पठानकोट जालंधर राष्ट्रिय मार्ग पर उस समय एक हादसा हो गया जब राष्ट्रिय मार्ग पर स्थित एक कॉलेज में चुनाबो के लिए रखी हुई सामग्री लेने के लिए एक प्रिंसिपल और एक अध्यापक अपनी बाईक पर सवार हो कर जा रहे थे कि  पीछे से आ रहे एक ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी !  जिसके चलते बाइक चला रहे प्रिसिपल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी ! और अध्यापक को जख्मी हालत में सरकारी अस्पताल  पठानकोट लेजाकर  दाखिल करबाया गया ! हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके  से फरार हो गया !  फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही  शुरु कर दी है ! 
-इस बारे में बात करते हुए जख्मी अध्यापक ने बताया कि उनकी डियूटी इलेक्शन में लगी हुई है ! शनिवार को पंजाब में भी विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा ! अध्यापक और प्रिंसिपल साहिब एक्टिवा पर इलेक्शन के लिए रखी गई सामग्री लेने जा रहे थे !
इस बारे में और जानकारी देते हुए एस एम् ओ भूपिंदर सिंह ने बताया कि  उनके पास एक एक्सीडेंट केस आया ! जिस में एक की मौत  हो चुकी है और एक को गंभीर  चोटें आई है ! उन्होंने कहा कि  ये दोनों अध्यापन क्षेत्र से हैं ! और इनकी डियूटी चुनाबो में लगी हुई थी और उसी का कुछ सामान लेने ये जा रहे थे कि पीछे से इनके वाहन एक्टिवा को रफ्तार से आ रहे ट्रक ने रौंदा ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7781

+

Visitors