उत्तर प्रदेशउत्तरी भारतचंडीगढ़नई दिल्लीराष्ट्रीयरोजगारशिक्षासभी समाचारहरियाणाहिमाचल प्रदेश

50 से ज्यादा कम्पनियों ने 23 फरवरी को होने वाले 41वें जॉब फेस्ट में भाग लेने की पुष्टि की

चंडीगढ़ ;  12  फरवरी ; अल्फा न्यूज़ इंडिया ;—-  

अलग-अलग कोरपोरेट और इण्डस्ट्रीयल सेक्टर की 50 बडी और छोटी कम्पनियों ने 23 फरवरी को आर्यन्स कैम्पस, चण्डीगढ-पटियाला हाईवे, नजदीक राजपुरा में होने वाले 41वें आर्यन्स जॉब फेस्ट में भाग लेने की लिखित पुष्टि की है। 
आर्यन्स ग्रुप की ट्रैनिंग एण्ड प्लेसमेंट आफिसर, मिस सुखअमन बाथ ने अल्फ़ा न्यूज इंडिया को यह जानकारी देते हुए कहा कि उत्तर भारत और अन्य राज्यों से हजारों उम्मीदवारों ने इस फेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन कर चुके है। इस फेस्ट में जॉब के अवसर बी.टैक, एमबीए, बीबीए, बीसीए, बीए, बी.कॉम, एम.टैक, डिप्लोमा, आईटीआई, नॢसंग आदि के लिए उपलब्द्ध होंगे। उन्होने आगे कहा कि उम्मीदवार को अपने साथ रिज्यूमें और पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ की 10-10 कापी लानी होंगी।
बाथ ने आगे कहा ∙ि  भारत में शिक्षित बेरोजगार युवाओं क ी संया बहुत अधिक  है, इस तरह के  जॉब फेस्ट युवाओं क ो रोजगार के  अवसर प्रदान क रते है। उन्होने कहा कि  पंजाब में क ई तरह के  रोजगार के अवसर मौजूद है पर नौकरी साधक व रोजगार प्रदाता के  बीच हमेशा अन्तर रह जाता है। आर्यन्स हमेशा इस अन्तर को खत्म करने की कोशिश करता है।
आर्यन्स ग्रुप के रजिस्टरार, प्रोफैसर बी. एस. सिद्धू ने कहा कि एक दिन के इस जॉब फेस्ट में जानी मानी कपनियों के भाग लेने की उमीद है जो भावी कर्मचारियों की तलाश में है। यह फेयर सभी स्ट्रीस के फाइनल ईयर और फ्रेश ग्रेजुएट हुए विद्याॢथयों को एक ही छत के जानी मानी कम्पनियों में उपलब्द्ध जॉब के अवसर प्राप्त करने में मदद करेगा। इस जॉब फेस्ट में विद्याॢथयों को यह भी जानने को मिलेगा कि क्या उनके स्कीलस इण्डस्ट्री की जरूरतों से मेल खाते है।
उल्लेखनीय है कि आर्यन्स ग्रुप ऑफ कालेजिस ने प्लेसमेंट के क्षेत्र में पिछले साल कुछ विशेष उपलब्धीयां हासिल की हैं। पिछले साल ग्रुप द्वारा लगाए गए प्लेसमेंट मेलों में लगभग 800 कंपनीयों द्वारा ग्रुप का दौरा किया गया था और इस साल 700 से अधिक  नामी कंपनीयों के  दौरा करने की संभावना है। ग्रुप द्वारा अपने कालेज के  विद्यार्थियों को 100′ प्लेसमेंट प्रदान करवाई गई है अब ग्रुप इस क्षेत्र में अन्य कालेजों के विद्यार्थियों को नौकरीयां प्रदान करने में अपना योगदान दे रहा है।
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close