एंटरटेन इंडस्ट्री में खुद का नाम बना पाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था :मनीष पॉल

Loading

Alpha News India
चंडीगढ़ ; 27 अक्टूबर ; आरके शर्मा विक्रमा ;—–इंसान जब अपने दिल में कुछ ठान लेता  और समर्पित भाव से एकनिष्ठ होकर लक्ष्य की सम्मत बढ़ता है तो कामयाबी कदम चूमती है ! ऐसी ही निष्ठां लगन और समर्पण की धुन लेकर मनीष पॉल ने अपने कैरियर को सँवारने की कवायद छेड़ी थी ! आज खुद मनीष पॉल दूसरे युवाओं के लिए उदाहरण बन गया है ! सच बात तो ये है कि मनीष पॉल अपने फन लोविंग स्वाभाव और मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते है. प्रतिभाशाली अभिनेता मनीष ने न ही अपनी अदाकारी से बल्कि अपनी होस्टिंग से भी सभी को आकर्षित किया है हालही में मनीष को 26  अक्टूबर को हुए भारतीय उद्योग परिसंघ के ५वि एडिशन के लिए बतौर गेस्ट स्पीकर आमंत्रित किया गया था ! 
मनीष  पॉल अपने मज़ाकिया और बेबाक  अंदाज़  के लिए जाने जाते है इसीलिए मनीष को मनोरंजन  के अपने विचार साझा करने के लिए चुना गया !  किस तरह मनोरंजन हमारे जीवन में खुशी लाने के लिए एक प्रभावी माध्यम के रूप में माना जाता है ! 
​शिखर सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य है नीति और निर्णय निर्माताओं को एक साथ लाना है , जहाँ  नेता दूरदर्शी करेंगे , इस चर्चा में १०० अरब उद्योग के प्रति मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में मौजूद  विचार और चुनौतियों और अवसरों पर बहस होगी। 
मनीष पॉल का कहना है की मैं स्वाभाव से बहुत ही फन लोविंग पर्सन हु, और मैं चाहता हु की हर किसी की लाइफ में खुशिया आये।, एंटरटेन इंडस्ट्री में खुद का नाम बना पाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था, मैंने बहुत सारी  परेशानियों का सामना किया है, पर मैंने कभी भी हार नही मानी और मैंने खुद को साबित कर दिखाया।, मनोरंजन उद्योग – टीवी, फिल्मों और इंटरनेट वास्तव में, पिछले कुछ वर्षों में विकसित किया गया है जो निश्चित रूप से हमारे जीवन को एंटरटेनिंग बनाये रखने के लिए  प्रमुख भूमिका निभा रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7860

+

Visitors