सभी समाचार

चंडीगढ़ से बीजेपी की उम्मीद वार महिला क्यों नहीं

चंडीगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार संजय टंडन !?

अल्फा न्यूज इंडिया :—चंडीगढ़ से बीजेपी की उम्मीद वारी संजय टंंडन के  नाम हो गई है।  चंडीगढ़ की संसदीय क्षेत्र से इकलौती सीट पर मुकाबला तिकोना ही नहीं बल्कि दिलचस्प होगा। आम आदमी पार्टी के लिए हरमोहन धवन कांग्रेस के पवन कुमार बंसल व बीजेपी के संजय टंडन मैदान में हैं। हरमन प्यारे नेता के रूप में हरमोहन धवन रूरल व अरबन क्षेत्र में सबसे ज्यादा पसंद किये जाते हैं।
शहर को धवन ने अपने केबिनेट राजयीय उड्डयन मंत्री कार्यकाल में शहर को एक से बढ़कर एक नायाब तोहफे दिए थे। सरकारी कर्मचारी वर्ग की पौ बारह कर दी थी। उनकी झोली में पंजाब पे सकेल का हीरा डाला था। गवर्नमेंट मेडीकल कॉलेज व हास्पिटल शहर को दिया।
अलफा न्यूज इंडिया आरके शर्मा िवकरमा से मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान हरमोहन धवन ने कहा कि उनका चुनाव जनता का अपना चुनाव है। और जनता जब दूसरे को जितवा सकती है तो खुद का चुनाव कैसे हारेगी। सियासत के काबिल पारखी नेता हरमोहन धवन दलबदलू के लिए भी मशहूर रहे। बकौल धवन हर बार कुछ नया भी किया तो िसरफ जनता की सेवा के लिए ही हाथ जोडे।। मुकाबला अब दूसरे नंबर के लिए कांग्रेस आई व भाजपा के बीच है। बताते चलें कि मोदी लहर से दकियानूसी छुटभैये भी चुनाव जीतने पर नेता बने थे। 2014 चुनाव पैराशूट उम्मीद वार किरण खेर को शहर में जानता कोई भी नहीं था। पर हरमोहन धवन ने खेर को अपनी छोटी बहन कहकर चुनाव में विजयी बनवाया था। तो कोई और पार्टी उनको क्या हरायेगी। चंडीगढ़ सीट पर सबसे पहले घोषित होने वाले उम्मीदवार हरमोहन धवन ही थे।। उधर बीजेपी में टंडन को टिकट मिलने की बात से कार्यकर्ता वर्ग में खूब उत्साह उमड़ पड़ा है। कांग्रेस के पवन बंसल ने अपना चुनाव प्रचार धवन के ही
बाद शुरू किया।। हरमोहन धवन ने अपनी जीत के लिए डोर टु डोर कैमपैन सबसे पहले ही शुरू कर दी थी। संजय बंसल चुनाव प्रचार की हवा पर कद काठी डाले हुए हैं। मोदी का नारा था
विकास करेंगे पर कब कहां कैसे िकसका यह बात बता पाने के लिये मोदी पांच साल और मांग रहे हैं।।। टंडन के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।।

लेकिन यह घोषणा टंडन हितैषियों की ओर से हार्दिक लगाव के चलते सियासी गलियारों में बन रही है और अगली हवा तक गूंज रही है। लेकिन आलाकमान तय करेगी अगला भाजपाई प्रत्याशी कौन होगा।।।

Advertisement
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close