कोरोनावायरस से जीता और बना डाला 12 वां अर्धशतक

Loading

चंडीगढ़:- 12 अप्रैल :-आरके विक्रमा शर्मा /करण शर्मा:– आईपीएल के मैच के रोमांच ने हर किसी के दिलो दिमाग से कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी का दूसरा सुनामी प्रचंड मौत का तांडव का डर भी बोना बना दिया है।

आईपीएल मैच में केकेआर टीम के बल्लेबाज नितीश राणा ने हाल ही में कोरोनावायरस बीमारी को पूरी तरह से शिकस्त देते हुए खुद को क्रिकेट की बॉल को हिट करने के लिए फिट बना लिया। और फिर अपनी टीम के पहले ही मैच में हैदराबाद के खिलाफ हाफ सेंचुरी की पारी खेल डाली। टी20 लीग मैच में राणा ने 56 गेंद खेलते हुए 80 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

राणा  नीतीश ने 56 गेंद खेलते हुए नौ चौके और 4 छक्के झड़ते हुए अपना आईपीएल में 12 वां अर्धशतक पूरा किया। उक्त मैच में नितीश राणा ने कुल 80 रन बनाए ।और जानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पवेलियन लौटे। पूरा पवेलियन तालियों से लंबे समय तक गूंजता रहा। नीतीश की तूफानी बल्लेबाजी  का क्रिकेट प्रेमियों ने खूब लुत्फ उठाया।।

आईपीएल के चौथे सीजन के तीसरे मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को यानि केकेआर ने एसआरएच को 10 रनों से करारी शिकस्त दी।। कोलकाता ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन बनाए नितीश राणा और राहुल त्रिपाठी ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। और हैदराबाद को 188 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 वकेट पर सिर्फ 177 रन ही बना पाई। केकेआर ने इसी जीत के साथ एसआरएच को लगातार तीसरे मैच में भी हराया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11255

+

Visitors