उत्तर प्रदेशनई दिल्ली

बीजेपी विधायक की बीबी चलाती पकड़ी गई सेक्स रैकेट

विदेशी नवयौवनाओं की रहती यहां खास डिमांड

नयी दिल्ली : 14 जुलाई : अल्फा न्यूज इंडिया डेस्क :—बीजेपी के नेता के सैक्स रैकेट का हुआ पर्दाफ़ाश News India Live   उत्तर प्रदेश  Bjp विधायक की पत्नी सेक्स रैकेट चलाते गिरफ्तार ,मोदी की बोलती बंद।।

दूसरे की बहन बेटियों को झूठे बदनाम करने वाली बीजेपी पार्टी के नेता ये खबर आँख खोलकर पढे

ये तो आभी शूरूआत है देखते जाओ आगे आगे क्या क्या होता है कैसे दिल्ली की मेयर, निगम पार्षद के भी काले कारनामे सैक्स रैकेट उजागर होगें।।

जो नेता होने की आड मे सैक्स रैकेट चला रही है, लडकिया सप्लाई कर रही है, जैसा खूद होता है वैसे ही दूसरे को समझता है, बीजेपी के छुटभैया नेता और उनके समर्थन कर्ता, दूसरी की इज्ज़त दार महिलाओ की बदनामी करते हैं, यहॉ तक की मीडिया को भी नही बक्स रहे हैं ,अब पुरे देश का मीडिया इनके पीछे पड गया है और इनके काले कारनामो के चिठे जनता के सामने खोलेगा ?

Wednesday, 20 Jun, 2.00 am

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले मे बीजेपी के काले गोरख धन्दे का मामला आजकल सुरखियो मे है जहॉ भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के होटल मे देहव्यापर बडे पैमाने पर चल रहा था,

पूर्व में रहे बीजेपी विधायक रामकृष्ण की पत्नी सीमा अपने ही होटल में चला रही थी सेक्स रैकेट। जब उसकी यह करतूत सामने आई तो घर वाले भी शर्मसार हो उठे। आइये जानते है इस सैक्स रैकेट की पूरी खबर।

थाना हरिवर्वत आगरा पुलिस के अनुसार मुखबिर से मंगलवार रात में सूचना मिली थी कि सदर कॉलोनी के पास होटल राधास्वामी में देहव्यापार चलाया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने अपनी एक टीम बनाकर एक पुलिस कर्मी को इस होटल में ग्राहक बनाकर भेजा था। आपको बता दे पुलिस को जैसे ही ग्रीन सिंग्नल मिला पुलिस ने कुछ विदेशी महिलाओं को अप्पतिजनक हालात में पकड़ लिया।

विदेशी महिलाएं थी कारोबार में शामिल:

अपको बता दे इसमें छापे के दौरान पकड़ी गई महिलाओं में एक नागालैंड और 5 युवतियां नेपाल की है।साभार अरविंद नैशनल न्यूज।।।।

जब दान धर्म कभी नहीं मुरझाए तो अधर्म अनैतिकता के दाग धब्बे वाले समाचार भी हमेशा ताजे रहते हैं।।

 

 

 

 

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close