अन्य भारतराष्ट्रीय

एमडीएम अस्पताल के कूड़ेदान में मिला👶नवजात का शव*

जोधपुर : 3 अक्तूबर : अल्फा न्यूज इंडिया प्रस्तुति/चंद्रभान सोलंकी :– राजस्थान के जोधपुर शहर के एमडीएम अस्पताल में नगर निगम के कूड़ेदान में एक नवजात बच्चे का शव पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि नवजात को बुधवार देर रात अस्पताल के पिछले हिस्से में रखे कूड़ेदान में फेंका गया था। गुरुवार सुबह अस्पताल के सफाई कर्मचारी जब कचरा डालने कूड़ेदान के पास पहुंचे उन्हें उसमें नवजात शिशु का शव पड़ा मिला।

लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने कूड़ेदान से नवजात के शव को निकलवाकर उसे मॉर्चरी में रखवाया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। एमडीएम अस्पताल में नवजात का शव वहां डॉक्टर के सरकारी आवास के पास रखे कूड़ेदान में मिला है। कूड़ेदान में नवजात का शव पड़े होने की सूचना से अस्पताल में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने शव की जांच की तो पता चला कि वो लड़का है। समझा जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने बुधवार देर रात नवजात को लाकर कूड़ेदान में उसे फेंका है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने किसी अन्य अस्पताल से नवजात को लाकर यहां फेंकने की आशंका जाहिर की है। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर एक महिला अस्पताल भी है। एमडीएम अस्पताल प्रशासन ने वहां से शव लाकर फेंकने की आशंका जताई।।

साभार व्हाट्सएप

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close