दुनिया की बेहतरीन हुस्न की मल्लिका है पाकिस्तान की किन्नर तलाश जान

Loading

चंडीगढ़:- 4 अक्टूबर:-आरके विक्रमा शर्मा +करण शर्मा;— खूबसूरती किसी भी हद बंदी की गुलाम नहीं होती है कुदरत ने खूबसूरती के अनेकों नमूने कदम कदम पर बिखेर रखे हैं भगवान ने अपनी मौजूदगी का परिचय विभिन्न रूपों में खूबसूरती के जरिए दिया है खूबसूरती इंसानों में दो तरह की पाई जाती है एक जिस्मानी और दूसरी रूहानी यानी कि रूह से रूह आपके कितनी नरम है ज्ञानू है परोपकारी है । रूह की यह सुंदरता दुनिया में बेजोड़ है और यही सुंदरता जिस्मों में काले या गोरे रंग की भी मोहताज नहीं है।

पुरुषों में और महिलाओं में जिस्मानी तौर पर सुंदरता के कई किस्से अपने पढ़े होंगे कहा जाता है कि राजस्थान की रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती के लिए आज भी जानी पहचानी जाती हैं उनके लवणीय रूप पर मुग्ध होकर अलाउद्दीन खिलजी अपना सब कुछ भुला बैठा था पद्मावती बेहद सौंदर्य की स्वामिनी थी जब वह पानी पीती थी तो उसकी सुराहीदार गर्दन से पानी नीचे उतरता भी साफ दिखाई देता था।

लेकिन भगवान ने किन्नरों को भी खूबसूरती से अलंकृत करने में कोई गुरेज नहीं बढ़ती है अनेकों खूबसूरत किन्नरों ने बड़े-बड़े राजाओं महाराजाओं को अपने रूप से मंत्रमुग्ध कर के राज महल तक छोड़ देने पर मजबूर कर दिया था कि किस से आम सुने जाते हैं इस वक्त दुनिया में सबसे खूबसूरत किन्नर पाकिस्तान की तलाश जान है उनकी खूबसूरती का जमाना कायल है और उनमें नरम दिल्ली दी कूट-कूट कर भरी हुई है उनका एक एक अदा भरा नखरा कई कई दिलों पर कहर बरपा देता है। अपने पेट पालने की और परिवार के पेट पालने की जिम्मेदारी संभालते हुए तलाश जान पहले मौत के कुएं में करतब दिखाती थी एक मर्तबा उनकी खूबसूरत फोटो को सोशल नेटवर्किंग पर उनके चाहने वाले ने उनकी इच्छा के खिलाफ बिना उनकी परमिशन के अपलोड कर दिया था देखते-देखते से चाहने वालों की तादाद बढ़ती गई और चाहत गैरों का यह ग्राफ कुछ ही वक्त में सात लाख दर्शकों की तादाद पार कर गया था। हुस्न के शौकीनों ने दिल खोल के तलाश जान की तारीफें कीं।  और देखते ही देखते पाकिस्तान की यह किन्नर हुस्न की मल्लिका दुनिया जहान में चाहत की चिंगारी बन उठी। आज भी जो तलाश जान का तस्वीर एक बार देख लेता है हो ही नहीं सकता कि वह दोबारा उस तस्वीर को ना निहारे। किसी भी समारोह में जलसे में यह लोगों के हुजूम में तलाश जान जाती है तो उसकी खबर मिलते ही उसे देखने वालों की दिया था भीड़ जुटती है और तलाश जान इसे अल्लाह ताला का करम मानती हैं और लोगों से बड़ी शराफत और इंसानियत जज्बों के साथ मिलती हैं।

चलते चलते यह भी बता दें कि भारत के किन्नरों की खूबसूरती की कायल खुद तलाश जान है वह बड़े अदब की बात करते हुए कहते हैं कि भारतीय किन्नरों में तहजीब का खजाना है और वह हुस्न की मल्लिका है यह तलाश जान की खुले दिल की मलिका होने की तस्वीर पेश करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8026

+

Visitors