खेल-कूदचंडीगढ़हिमाचल प्रदेश

हिमाचल महासभा के दो दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का हिमाचली धाम के साथ हुआ समापन

अल्फा न्यूज़ इंडिया ने टूर्नामेंट के सफल समापन पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ को दी बधाइयां और हार्दिक शुभकामनाएं

चंडीगढ़:- 2 अक्टूबर:- आरके विक्रमा शर्मा /हरीश शर्मा+ करण शर्मा+ अनिल शारदा /राजेश पठानिया प्रस्तुति:—-आज हिमाचल महासभा पंजीकृत चण्डीगढ़ द्वारा आयोजित भव्य दो दिवसीय बैडमिन्टन टूर्नामैण्ट का सैक्टर 42 स्थित स्पोर्टस कम्पलैक्स चण्डीगढ़ में समापन हुआ।
जिसमें ट्राईसिटी चण्डीगढ़ के अतिरिक्त हिमाचल,पंजाब और हरियाणा के कई छोटे बड़े शहरो से खिलाड़ीयों ने शिरक्त कि और अपनी खेल कला का उत्तम प्रदर्शन किया।जिसमें
एम/एस 35+ में अनुज ढंड बिजेता तथा मो॰मुनीर रनरअप रहे।
एम/ड॰ 35+ में अमीतोज़/गौरव बिजेता तथा रूबल अरोड़ा/ अनुज रनरअप रहे।
एम/एस 40+ में सिमरदीप सिंह बिजेता तथा विनय ठाकुर रनरअप रहे।
एम/ड॰ 40+ में मंदीप सिंह/सर्बजीत सिंह बिजेता तथा जोत/राजा रनरअप रहे।
एम/एस 45+ में रवींदर भाटीया बिजेता तथा प्रीतपाल सिंह मान रनरअप रहे।
एम/ड॰ 45+ में संजीब शर्मा/दिपक जैन बिजेता तथा राजीब/पुनीत रनरअप रहे।
एम/एस 50+ में आलोक मिश्रा बिजेता तथा संतोख सिंह रनरअप रहे।
एम/ड॰ 50+ में गुरजंट सिंह/गुरप्रीत सिंह बिजेता तथ संजय ढिंगरा/लव रनरअप रहे।
एम/एस 60+ में राकेश बंसल बिजेता तथा जी॰एस॰ सिद्धू रनरअप रहे।
एम/ड॰ 60+ में सतपाल/जी॰एस॰सिद्धु बिजेता राकेश बंसल /विपिन रनरअप रहे।विजेता प्रतिभागियों को श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ जी का पवित्र पटका,देवभूमी हिमाचल कि शान हिमाचली टोपी,टी-शर्ट,ट्राफी,वार्षिक पत्रिका,हिमाचली विक्रमी सम्बत वार्षिक कलैण्डर,प्रस्सती पत्र के अतिरिक्त नगद राशी देकर खिलाड़ीयो को प्रोत्साहित कर खेल भावना को बढ़ा प्रत्येक को जीवन में हार जीत को स्वीकार करने का संदेश दिया।
इस आयोजन में छोटू राम शर्मा,समाज सेवक  ने मुख्य अतिथि व डा॰ सुनील रायत ,जवाईट डायरैक्टर स्पोर्टस यू टी चण्डीगढ़ ने गैस्ट आफ आनर तथा मोहाली पंजाब से उप-महापौर कुलजीत सिहं बेदी  ,एम॰सी॰ कमलप्रीत सिंह बनी ,कैप्टन जसवीर सिंह  ने बतौर विशिष्ट अतिथि शिरक की।आऐ सभी गणमान्य हस्तियों ने हिमाचल महासभा चण्डीगढ़ द्वारा आयोजित पूर्ण सुनियोजित कार्यक्रम की खुले मन से प्रशंसा की और विशेष रूप से तैयार हिमाचल की शान हिमाचली धाम का ज़ायका का लुत्फ लिया। और हिमाचली पृष्ठ भूमि के बाहर से आऐ मेहमान दर्शक हिमाचली धाम की तारीफ किए बिना नहीँ रह सके।

बातचीत के दौरान जनरल सैक्ट्री श्री भागीरथ शर्मा ने बताया कि
हिमाचल महासभा चण्डीगढ़ का मुख्य ध्येय हिमाचली समाज के सामाजिक,शिक्षा,रोजगार और स्वास्थ्य तथा खेल इत्यादि से जुड़े प्रत्येक पहलू पर पैनी नज़र रख उनका समाधान करना तथा हिमाचली कला और संस्कृति के प्रचार और प्रसार करना है।
अंत में अध्यक्ष पृथ्वी सिंह प्रजापती ने समस्त सदस्यों का इस भव्य आयोजन को कामयाव बनाने के लिए साथी सदस्यों द्वारा तन मन धन से दिए प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सहयोग के लिए मन की गहराईयों से धन्यवाद किया और भरोसा दिलाया कि अवाम के सहयोग हल्लाशेरी और भरोसे को देखते हुए हिमाचल महासभा निकट भविष्य में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करती रहेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close