जोगी दूधाधारी का जेठा रविवार भजन कीर्तन और अटूट भंडारा कल पंचकूला में

Loading

चंडीगढ़:-19 नवंबर:- आरके विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा/अनिल शारदा +राजेश पठानिया:—–  श्री सिद्ध जोगी पौणाहारी लंगर सेवादल  (बाबा बालक नाथ जी) पंजीकृत की ओर से श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ जी का विशाल संकीर्तन और अटूट भंडारा रविवार 20 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।।

 

इस मार्फत अल्फा न्यूज़ इंडिया को विस्तृत जानकारी देते हुए संचालक विक्रांत शर्मा और महासचिव हरीश शर्मा शर्मा ने बताया कि सेक्टर 14 के  मार्केट स्थित राफैल अस्पताल के सामने खुले वातावरण में 20 नवंबर को बाबा बालक नाथ जी का विशाल कीर्तन संकीर्तन, बाबा जी की भेंटे व नृत्य और तत्पश्चात बाबा जी का कुलचे और चने का  अटूट भंडारा वितरित किया जाएगा।

 

इस मौके पर हिम एकता वेल्फेयर महासंघ पंचकूला भी अपनी सेवाएं बाबा जी के भक्तों के सुपुर्द करेंगे। और बाबा बालक नाथ जी का कर्णप्रिय गुणगान  द्वारा किया जाएगा

 

अल्फा न्यूज़ इंडिया ने श्री सिद्ध जोगी पौणाहारी लंगर सेवादल पंजीकृत चंडीगढ़ को विशाल संकीर्तन और भंडारा के तहत तमाम हिमाचलियों सहित समाज के अन्य वर्गों को भी एकजुट करने का भागीरथी बीड़ा उठाने पर खुले दिल से शाबाशी और शुभकामनाएं दीं।  उक्त धर्म समागम बड़ी गम्भीरता से आयोजन की सफलता के लिए दूधाधारी पौणाहारी बाबा बालक नाथ जी सभी पर अपनी अपार अनुकंपा बरसाएं। सबको स्वस्थ दीर्घायु और सुखी समृद्ध बनाएं ंं।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7845

+

Visitors