भगवान ने मौका दिया है इंसान बनने का जरूरतमंदों की करें मदद

चंडीगढ़: 31 मार्च:– आरके विक्रमा शर्मा/ एनके  धीमान:– ग्रहों पर जाकर दुनिया बसाने वालों धरती पर बसने वालों को बचाने का बीड़ा उठाओ इंसान हो इंसान का धर्म निभाओ। आज दुनिया भर में कोरोनावायरस का कोहराम मचा हुआ है इससे बचने के लिए जनमानस को घरों में कैद होना मजबूरी ही नहीं जीने की मांग भी है।। ऐसे में उन लोगों का सहारा बनिए जो आज बेसहारा हो चुके हैं धन से अन्न से और साधन व संसाधनों से।। आजकल कई गरीब लोग बिना किसी काम के बड़ी मुश्किल में फंसे हुए हैं और उनको खाने के भी लाले पड़े हुए हैं। इस मुश्किल घड़ी में कंज्यूमर्स एसोसिएशन पंचकूला और आरडब्ल्यूए सेक्टर 10 सभी समर्थ और साधन संपन्न लोगों से आह्वान करती है कि आप ऐसे जरूरतमंद लोगों के लिए आवश्यक राशन की व्यवस्था करने में अपना योगदान दें।। राशन के पैकेट बनाकर वितरित कर सकते हैं। इस पैकेट में आटा चावल पांच पांच किलो हल्दी पाउडर 250 ग्राम, कुकिंग ऑयल 1 लीटर, नमक 1 किलो, आलू 1 किलो, प्याज 1 किलो इस पैकेज में आप अपनी मर्जी से कुछ चीज  और भी डाल सकते हैं।

आप खुद या आपके सहयोगी एक या अनेक पैकेट्स बनाकर धीरज चहल, एचसीएस, एसडीएम पंचकूला को मोबाइल फोन करें 805960 64969 पर व उनसे वितरण के प्रबंध करने के लिए कह सकते हैं। इंसानियत के नाते तन मन धन से योगदान दें और इस पावन कार्य में अपना सहयोग करें। एनसी राणा प्रधान कंज्यूमर्स एसोसिएशन एम एल गुप्ता प्रधान वीके शर्मा महासचिव कंज्यूमर्स एसोसिएशन आरडब्लूए सेक्टर 10 पंचकूला से भी संपर्क किया जा सकता है या अपनी दी जाने वाली खाद्य सामग्री यहां पंचायत जा सकती है।

जरूरतमंद लोग अगर कहीं किसी को फोन तक नहीं कर पा रहे हैं या नहीं जानते हैं तो अल्फा न्यूज़ इंडिया में मोबाइल नंबर 98728 86540 पर संपर्क कर सकते हैं। मनी माजरा में अल्फा न्यूज़ इंडिया के कैमरामैन एनके धीमान के मोबाइल नंबर 94173 03425 पर भी संपर्क कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *