प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय सम्मेलन बिश्नोई भवन में

Loading

चंडीगढ़ 20 फरवरी आरके विक्रमा शर्मा :– हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी शैलजा के निर्देश अनुसार पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन  की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन 22-2-21को  बिशनोई भवन सेक्टर 15 में 10 बजे आयोजित किया जाएगा। जिसमें ज़िला पंचकुला कांग्रेस के प्रभारी अनिल सैनी भी हाजिर रहेंगे।

 

किसानों के तीन काले क़ानूनों को निरस्त क़रवाने तथा पेट्रोल/डिजल की क़ीमतों मैं हुई बेतहाशा वृद्धि के ख़िलाफ़ कांग्रेस खिलाफत में पुरजोर आवाज बुलंद करने के मूड में है। सच भी है आज पेट्रोल एक सौ रुपए से भी ऊपर जा चुका है और गैस सिलेंडर ₹50 महंगा कर दिया गया है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद 1 जून की भरपेट रोटी कमाने के लिए दर-दर की ठोकरें खाने वाले लोग कैसे जीवन यापन करेंगे यह मुद्दा सभी को एकजुट होकर पार्टी बाजी से ऊपर उठकर विचारना होगा। हैरत की बात तो यह है कि अब भारतीय जनता पार्टी के लोग भी बढ़ती महंगाई से बुरी तरह आहत हो चुके हैं।

हेमन्त किगरं (पूर्व मिडीया प्रभारी कांग्रेस) पचकुलां ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में अपने अधिक से अधिक  साथियों सहित शामिल होने की गुहार लगाई है। भारतीय जनता पार्टी के जो लोग पार्टी की कट्टर सेवा के चलते मुंह खोलने से गुरेज बरत रहे हैं। वह अब कांग्रेस के जरिए अपनी बात रखने के लिए कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11501

+

Visitors