राजनीतिहरियाणा

हैड कांस्टेबल की निर्ममता से हत्या, मोदी की रैली में था ड्यूटी पर

रक्षक ही असुरक्षित तो जनसामान्य की राम भली करे

चंडीगढ़ :08 सितंबर /अल्फान्यूज इंडिया डेस्क:—फरीदाबाद से रोहतक में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में आए हेड कांस्टेबल की क्षेत्र के माजरा गांव में ईट से पीट-पीटकर और कांच की शीशी घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका।

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के बजखेड़ा गांव का रहने वाला प्रदीप कुमार फरीदाबाद के बुपानी थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। बताया गया कि शनिवार की रात प्रदीप पीएम की रैली में ड्यूटी पर रोहतक आया हुआ था तथा पास के ही माजरा गांव में स्थित क्वार्टर में अपने साथियों के साथ रुका हुआ था। शनिवार की आधी रात के बाद अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हेड कांस्टेबल की हत्या कर दी।

रविवार की सुबह करीब 9:00 बजे आसपास के लोगों ने क्वार्टर के अंदर शव पड़ा देखा। सूचना पाते ही एफएसएल इंचार्ज डॉ सरोज दहिया मौके पर पहुंची। आईएमटी थाना इंचार्ज का कहना है कि आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यहां खाली पड़े कुछ फ्लैट में कुछ अन्य लोग भी रूके हुए थे।

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close