उत्तर प्रदेशनई दिल्लीहरियाणा

सपना चौधरी और हेमामालिनी हो सकती हैं आमने सामने

मथुरा से लड़ेंगी चुनाव

नई दिल्ली : 21 मार्च ; आरके शर्मा विक्रमा ;—देश में लोकसभा चुनावों की बयार पुरज़ोरों पर है ! मौका परास्त नेता पाले बदलने में मशगूल हैं ! यानि देश को खाने के अवसर के लिए बेशक कोई भी पार्टी क्यों न चुनने पड़े ये कतई परहेज नहीं करेंगे ! 

नईदिल्ली से हरफनमौला क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारतीय जनता पार्टी अपने पाले में लाने में कामयाब रही ! गौतम गंभीर नेस्पष्ट किया कि वह पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की नीतियों से प्रभावित हुए हैं ! उधर अँधा क्या मांगे —-भाजपा भी क्रिकेटर गौतम गंभीर की लोकप्रियता को बनाने का कोई अवसर हाथ से नहींजाने देना चाहती ! पुलकित हुए गंभीर ने कहा कि वह भाजपा की टिकट पर चुनाव में उतरेंगे और जीत मोदी को मुबारिक करेंगे ! 

      सेलेब्रेटी को नेता और पार्टीज भुनाने का कोई मौका नहीं चूकती  हैं ! सो कांग्रेस आई ने हरियाणा में मंचों पर लटके झटके लगाने वाली और बिग बॉस की प्रतिभागी रही मशहूर डांसर [नर्तकी] और बालीबुड की फ़िल्मी हीरोइन सपना चौधरी को कांग्रेस ने झपटा और मथुरा से लोस का चुनाव लड़वाने के कमर कस चुकी है ! उधर  डांसर सपना चौधरी  जल्द ही सक्रिय राजनीती में भी अपना भाग्य आजमाने के लिए कदम रखेगी | अपुष्ट सूत्रों के हवाले से राजनीती के गलियारे में कानाफूसी तेज हो रही है कि  सपना चौधरी कांग्रेस आई पार्टी की और से चुनाव में अपना लक आजमाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं| मिल रही खबरों को सच का पुलिंदा माने तो  कांग्रेस आई सपना चौधरी को भाजपा की नेत्री और बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री कही जाने वालीं मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के सामने  अपना प्रत्‍याशी बना सकती है | और अगर सच में ऐसा होता है तो मथुरा सीट पर चुनाव का दंगल इस मर्तबा खूब दिलचस्प नजारे लिए रहेगा !

हेमा मालिनी के पति और बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और भाजपा के राजस्थान बीकानेर से पूर्व सांसद [2004-2009] धर्मेन्द्र भी भारतीय जनता पार्टी के खास चेहरों में शुमार रहे हैं ! और उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल को अमृतसर से भाजपा की टिकट दिए जाने की अटकलों का तूफान भी पुरयौवन पर है ! फ़िलहाल तो सच्ची पक्की बात करें तो कांग्रेस आई डांसर सपना चौधरी की लोकप्रियता को लोकसभा चुनाव लड़ा कर जीत मे भुनाने पर खूब  विचार कर रही है |

खबर लिखे जाने तक अल्फ़ा न्यूज इंडिया को खबर मिल चुकी है कि हेमा मालिनी एक बार फिर भाजपा की टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ेंगी ! पर कांग्रेस की टिकट सप्ना चौधरी को ही मिलेगी इसी की पुष्टि की प्रतीक्षा जारी है ! उक्त रहस्य पर से कब पर्दा उठेगा ये उत्सुकता बढ़ाये हुए है ! जहाँ हेमा का ड्रीम मथुरा पर दूसरी मर्तबा काबिज होना होगा वहीँ सपना भी अपनी राजनीती की सफल पारी का आगाज मथुरा फतेह करने का सपना साकार करना चाहेगी ! देखते हैं हेमा का ड्रीम या सपना का स्वप्न सिरे चढ़ेगा, वक्त का इंतजार करो!

लेकिन लेटेस्ट न्यूज  ये भी कि बालीबुड अभिनेता रहे और कांग्रेसी सांसद राज बब्बर अब मुरादाबाद से पार्टी प्रत्याशी नहीं होंगे ! उनको किसी और हल्के से चुनाव लड़ाया जायेगा ! gi

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close