खेल-कूदचंडीगढ़हरियाणा

मरहूम रणजी खिलाडी को समर्पित मेमोरियल क्रिकेट ट्रॉफी मैच सम्पन्न  

चंडीगढ़ ; 24 मार्च ; आरके शर्मा विक्रमा /एनके धीमान  ;— मरहूम सुनील शर्मा फर्स्ट मेमोरियल क्रिकेट ट्रॉफी मैच में दोनों टीमों चंडीगढ़ स्टेडियम -11टीम  और कस्टम -11 टीम ने अच्छी खेल भावना का प्रदर्शन किया ! अमरजीत कुमार ने इस बारे अधिक जानकारी देते हुए बताया कि विजेता कस्टम एंड जीएसटी क्रिकेट टीम-11 और चंडीगढ़ स्टेडियम टीम -11 ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया ! ओपी सिहाग ऐडीजीपी हरियाणा पुलिस ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ! और विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदन की !

मैच समाप्ति पर विजेता कस्टम एंड जीएसटी क्रिकेट टीम ने हरफन मौला पूर्व क्रिकेटर  चेतन शर्मा और भूपिंदर सिंह व् मैच कन्वेनर विवेक अत्रे [सेवानिवृत आईएएस] टेक्निकल सचिव दीपेंद्र सिंह सुशिल कपूर ऑर्गेनाइजर  सेक्रेटरी कर्तव्य शर्मा  और अमरजीत कुमार आदि के साथ संयुक्त रूप से चंडीगढ़ के सेक्टर 16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में फोटो भी खिंचवाई !

चेतन शर्मा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में सभी क्रिकेट खिलाडियों और क्रिकेट प्रेमियों को खेल को खेल की भावना से खेलने के गुर और गुण भी सांझे किये ! अमरजीत कुमार ने चेतन शर्मा के बारे में याद  दिलाया कि 1987 वर्ल्ड क्रिकेट कप में फर्स्ट हैट्रिक चेतन शर्मा के ही नाम दर्ज है ! ये कारनामा धुरंधर गेंदबाज चेतनशर्मा ने 31 अक्टूबर 1987 को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में कर दिखाया था !

कस्टम टीम -11 विजेता टीम के कैप्टन राकेश जॉली [पूर्व हरियाणा रणजी ट्रॉफी खिलाडी] ने सुनील शर्मा [फॉर्मर हरियाणा रणजी ट्रॉफी खिलाडी] की मधुर स्मृति में आयोजित पहला मेमोरियल ट्रॉफी मैच जीता !

Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close