हिमाचल महासभा चण्डीगढ करेगी आयोजित दो दिवसीय बेडमिंटन टूर्नामेंट

Loading

चंडीगढ़:- 25 सितंबर:- आरके विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा/ अनिल शारदा +राजेश पठानिया प्रस्तुति:—हिमाचल महासभा चण्डीगढ आगामी 1 और 2 अक्तुबर  को स्पोर्टस कम्पलैक्स सैक्टर 42,चण्डीगढ़ में बैडमिन्टन टूर्नामैण्ट करवाने जा रही है। जिससे ट्राईसिटी चण्डीगढ़ के सभी बैडमिन्टन प्रेमियों,क्लबों में बहुत ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है।

अध्यक्ष पृथ्वी सिंह प्रजापती  ने बातचीत के दौरान बताया आमुक टूर्नामैण्ट में भाग लेने के लिए अंन्तिम तिथि 20 सितम्बर 2022 निर्धारित की गई है।सभी इच्छुक खेल प्रेमियों को आग्रह किया कि 20 तारिख से पहले “पहले आओ पहले पाओ “ आधार पर अपनी स्थिति इस ऐतिहासिक खेल समागम में सुनिश्चित कर लें। अन्यथा कई साथियों को निराशा हाथ लग सकती है। और महासभा के लिए निर्णय लेना काफी मुश्किल हो सकता है।

अल्फा न्यूज़ इंडिया खेल प्रभारी ने कहा है कि दो दिवसीय बैडमिंटन टूर्नामेंट की पुरस्कार और ट्रॉफी वितरण समारोह की कवरेज पूर्णतः किये जाने सम्बन्धी जल्दी ही हिमाचल महासभा चंडीगढ़ के प्रधान प्रीति सिंह प्रजापति से औपचारिक भेंट की जाएगी।।

इसी बीच महासभा से संजीब कुमार शर्मा ने बताया कि टूर्नामैण्ट के दौरान खिलाड़ीयों को राष्ट्रीय स्तर की सुबिधाए उपलब्ध करबाई जा रहीं। जिसमें विशेष आकर्षण हिमाचली धाम रहेगा तथा विजेता खिलाड़ीयों व टीमों के लिए कई आकर्षक ट्राफीयाँ, प्रशस्ति पत्रों के अलावा नगद पुरस्कारों की भी वयवस्था कि गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7416

+

Visitors