मनोरंजनराष्ट्रीय

शिनाया को लेकर प्रोटेक्टिव तो मैं हूँ ; संजय कपूर

मुंबई /चंडीगढ़ ; 8 मार्च ; अरुण कौशिक/ विक्रमा आरके शर्मा ;—— जनरेशन गैप का राग तो खूब अलापा जाता है पर जनरेशन को प्रोमोट करने से कोई परहेज नहीं करता ! खास करके राजनीती में तो ये दस्तूर है ! क्यों…. सब  रजनिति से सस्ता ना खर्च किये का प्रॉफिट ही प्रॉफिट देने वाला धंधा [व्यवसाय ] और कोई हो ही नहीं सकता ! 
लेकिन बॉलीवुड भी इनसे दो कदम आगे है ! तभी तो बालीबुड को एक्टिंग या कलाबाजों
की नगरी कहा जाता है !  खबरें अखबारी सुर्खियां कि अमुक हीरो या हीरोइन की बेटी या बीटा फिल्मों में डेव्यू करेगा ! कुछ बड़े बाप की बड़ी औलाद होने के बावजूद हीरो बनते बनते जीरो ही हैं ! अब लाड़लियां  दार एन्ट्रीज कर रही हैं ! इसी लड़ी में अगलनाम बेहद हॉट और सेक्सी दिखने वाली लड़की का नाम अभी से ही सब की जुबान पर है ! अगली के नखरे सबसे बखरे जो ठहरे !
   आज की युवा होती पीढ़ी माक़िफ़ शिनाया बेहद  शर्तों पर जिंदगी जीने वाली लड़की है !
तभी तो बाप को भी बोलना पड़ा कि बेटी को लेकर चिंतातुर रहता हूँ ! शिनाया को लेकर खूब प्रोटेक्टिव हूँ ! अब उसके  बैठने कपड़े पहनने घर सेबाहर स्पॉट होना आम बातें हैं ! हम भी कितना पोजेसिव रहें ! सब उभरती मॉडल्स और डेव्यू करने जा रही स्टार बिटियाज के नखरे उठाये न उठते ! इंस्टाग्राम पर हर किसी में दूसरी से हॉट सेक्सी ग्लैमरस दिखने की होड़ है ! बेशक अंधी दौड़ में बने रहने के लिए बिना  क्यों न  दौड़ना पड़े ! नाम और काम का दाम के लिए आपुन सब  करेगा !
संजय कपूर बताते हैं कि शिनाया अब सयानी हो रही है स्कूल स्टडीज कम्प्लीट करके अब वह रातदिन एक करके एक्टिंग की कला का हुनर सीख रही है !  संजय कपूर का तर्क कमल का है कि कोई फोटोग्राफर शिनाया की फोटो न खींच ले इसके लिए उसको ताले में तो नहीं रख सकते ! आज की जनरेशन किसी के रोके भले कब  रूकती है ! संजय कपूर  महिप कौर भी बेटी के फ़िल्मी सफर की शुरुआत होने को लेकर खूब उत्साहित हैं ! शिनया खड़ को खूब इम्प्रूव कर रही  ताकि  खुद को बालीबुड में प्रूव कर सके ! कोरी छरहरी देह की मालकिन शिनाया माँ बाप का कितना कहना मानती है  दुनिया नहीं  जानती हैं ! अल्फ़ा न्यूज इंडिया के रीडर्स को अभी ये सब अपनी आँखों के सामने देखने के लिए इन्तजार करनी पड़ेगी ! ग्लैमरस लुक की झलक पाने को दर्शक और कमसिन स्टार गर्ल्ज के कुआरें दर्शन करने को लेकर हर कोई उत्साहित है !
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close