चंडीगढ़मनोरंजनराष्ट्रीय

नार्थ इंडिया प्रिंसेस नार्थ इंडिया क्वीन  ग्रैंड फिनाले भव्य  रामगढ फोर्ट में संपन्न

वुमन एंपावरमेंट पर बोलीं विभा बावा नार्थ इंडिया प्रिंसेस 2018

 
पंचकूला :  24/2/19;— उत्तर भारत के सबसे बड़े ब्यूटी कांटेस्ट ‘नार्थ इंडिया प्रिंसेस / नार्थ इंडिया क्वीन ’ के ग्रैंड फिनाले का  पंचकूला  में रंगारंग आगाज हुआ  ।होटल रामगढ फोर्ट  में भव्य कार्यक्रम में पुरे नार्थ इंडिया  से चुनी गई  फाइनलिस्ट अपने हुनर का प्रदर्शन किया ।
औरतें  हर फील्ड में आगे बढ़ रही हैं। उन्हें नीचा या कम नहीं आंका जा सकता। औरतों ने नामुमकिन को मुमकिन करके दिखाया है लेकिन फिर भी कहीं न कहीं सोसाइटी उनकी रिस्पेक्ट में पिछड़ रही है। वुमन एंपावरमेंट पर बात करते हुए बोलीं विभा बावा नार्थ इंडिया प्रिंसेस 2018। विभा व् दाविआणा   क्रिएटिवटर्स पेजेंट नाॅर्थ इंडिया क्वीन एंड इंडिया प्रिंसेस को जज करने के लिए रामगढ़  फोर्ट  में थीं। । वे बाेलीं- मौजूदा दौर में कोई यूं ही लड़कियों को कुछ भी बोलता है और लड़कियां अगर उसे नजरअंदाज करती हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि वह डरती हैं। बल्कि वह राई का पहाड़ बनाने में यकीन नहीं रखती। इस बात को लोगों को समझना चाहिए।
टॉप  का ऐलान होते ही कल विभा / दाविआणा व्   क्रिएटिवटर्स के  प्रशांत शर्मा के ग्रूमिंग सेशन के बाद पूरी तरह से तैयार  सभी सुंदरियाँ  फिनाले में बेहतरीन  परफॉर्मेंस के लिए सुबह से बेताब थीं  , चाहे ग्रुप / इंडिविजुअल रैंप वाक , डिज़ाइनर / ट्रेडिशनल   राउंड, पर्सनालिटी राउंड  सभी दो दिन की कड़ी रिहर्सल के बाद अपना अपना बेस्ट पेश कर रहीं थीं   ,  प्रतिभाशाली युवतियों  के लिए नेशनल और इंटरनेशनल मंच पर पहुंचने के लिए ये बेहतरीन प्लेटफार्म मिला है।
इस मौके पर दोनों सौंदर्य प्रतियोगिताओं केआयोजक क्रिएटिवटर्स के  प्रशांत शर्मा ने बताया कि ऑडिशन के साथ ही सर्वश्रेष्ठता का स्तर और ऊंचा उठा दिया गया क्योंकि इस सौंदर्य प्रतियोगिता का पूरा प्रारूप ही एक अलगअंदाज में प्रस्तुत किया गया है। ऑडिशंस को इस तरह से आयोजित किया गया है कि पूरे उत्तर भारत  के हर हिस्से से खूबसूरत और स्मार्ट युवाओं कोइसमें शामिल होने के लिए प्रेरणा मिली।
ग्रैंड फिनाले भव्य संपन्न ;—-
शीतल राना—नार्थ इंडिया
प्रिंसेस  / नवी—नार्थ इंडिया क्वीन  !

 

नार्थ इंडिया क्वीन 1 :  नवी         
  2 –  आस्था                    -3 श्वेता
 
नार्थ इंडिया प्रिंसेस  1शीतल राना—- 2 –प्राणिका— 3—-प्रियंका—-
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close