नई दिल्लीमनोरंजन

“अंदाज अपना अपना” में फ़नकारेंगे शंकर जलोटा हयात जैसे सुर सम्राट 

कामनी आडोटोरियम शाम साढे छह बजे से 26 जुलाई को

नई दिल्ली ; 16 जुलाई ; आरके शर्मा विक्रमा ;– संगीत की दुनिया में दुहाई मचेगी जब मिल बैठेंगे तीन फनकार

शंकर साहनी और अनूप जलोटा सहित हयात  ! सुरों की सजेगी संजीदगी से दुल्हनिया और सेहरा सजाने वाले शंकर साहनी और अनूप जलोटा और हयात सूफी गजलों से स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के बैनर तले सांस्कृतिक कार्यक्रम को अंजाम देंगे ! इस बारे में हमारे सांस्कृतिक कलमकार आरके शर्मा विक्रमा से विशेष बातचीत में शंकर साहनी ने मोबाइल फोन पर जानकारी दी है कि उक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम 26  जुलाई को ठीक साँझ ढले साढ़े छह बजे से सबकी इच्छा तक पेश फ़रमाया जायेगा ! और ये सुरों की महागंगा कामनि आडोटोरियम में सब संगीत प्रेमियों को मधुरता से सराबोर करेगी ! सुर के सिकंदर शंकर साहनी के मुताबिक सलेब्रिटीज गेस्टों में दिलेर महेंदी [बोलो तारा रा रा रारा ] और बीजेपी के दिल्ली सांसद और जानेमाने सूफी गीत संगीत के अंतर्राष्ट्रीय हस्ताक्षर उस्ताद हंस राज हंस और जसबीर जस्सी [दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी ]  भी इस सांस्कृतिक  संध्या के सरमायेदार बनकर शोभामान रहेंगे !
क्रायक्रम में खुद शंकर साहनी और हयात साहब के साथ साथ भजन सम्राट कहे जाते अनूप जलोटा अपनी  गायकी से दिल्ली के संगीत प्रेमियों और संगीत के कद्रदानों को निहाल करेंगे ! स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत के बारे में शंकर साहनी ने बताया कि वह खुद इस अभियान के अभिन्न हिस्सा हैं और हर उम्रदर्ज वर्गों को भी साथ जुड़ने की प्रेरणा देते हैं ! समूचे
देश में यह कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी और देश के दिग्गज नेता और दूसरी मर्तबा प्रधानमंत्री बने नरेंद्र दमोदर मोदी की देन है जोकि देश और देशवासियों के कल्याण का सबब बनता जा  रहा है !
Advertisement
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close