चंडीगढ़सेहत

सावधान, स्वस्थ रहकर कोरोना से या तो लड़ें या फिर मरें, सरकार हुई किनारे, अब तो संभल जा जिद्दी पयारे

कर्फ्यू और चार लॉक डाउन में पब्लिक ने सरकार को दिखाएं तारे, सबने नहीं माने आदेश सारे

चंडीगढ़: 30 मई: अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:–– स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय भारत में पिछले 24घंटों में कोविड के 8,380 मामले सामने आए हैं और 193 मौतें हुईं। देश में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,82,143 है।

जिनमें 89,995 सक्रिय मामले, 86,984 ठीक/डिस्चार्ज/माइग्रेट हो चुके हैं। और 5,164 मौतें शामिल हैंll

चंडीगढ़ में कोरोनावायरस के इस दौर में कुछ संदिग्ध हालातों में भी मौतों के आंकड़े सामने आए हैंl हालांकि इनकी सैंपल रिपोर्ट बिल्कुल नेगेटिव पाई गई ऐसे कुल मिलाकर यह 9 मामले हैं इनमें करुणा के लक्षण थे लेकिन रिपोर्ट एंड नेगेटिव आने से मौतों पर एक बार फिर संख्या की सुई अटक चुकी है।।

मोहाली में शनिवार रात तक सेक्टर 77 और सेक्टर 71 से 2 पॉजिटिव केसों के आने से मोहाली में कोरोनावायरस केसों का आंकड़े 114 दर्ज किया गये हैं। मोहाली के उपायुक्त गिरीश दयालन ने बताया कि 102 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं। 3 लोगों की मृत्यु हुई है। इस वक्त जिले में कोरोना एक्टिव केस नौ हैं। और आइसोलेशन वार्ड में अंडर ट्रीटमेंट आबर्जबेशन हैं।।

पंचकूला में शनिवार रात तक कोरोनावायरस के 5 नए मामले दर्ज किए गए हैं। यह लोग अमेरिका से कुछ दिन पहले डिपॉट किए गए। ये सभी पॉजिटिव  5 मरीज एमडीसी सेक्टर 4 के रोड भवन में रखे गए हैं। डिपोर्ट किए जा रहे लोगों से देश व प्रांतों में फिर भय का माहौल बन रहा है। डिपोर्ट किए गए 73 मैसेज 23 पाज़ीटिव पाये गये हैं। उक्त पांच पॉजिटिव मिले युवकों में सबसे अधिक उम्र 31 साल और सबसे कम उम्र 22 साल दर्ज की है। चंडीगढ़ में जीएमसीएच 32 में 10 कोरोनावायरस के मरीजों को स्वास्थ्य लाभ देकर डिस्चार्ज किया गया। इन 10 में से 9 मरीज बापूधाम के ही हैं।।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close