सेक्टर नः27 की मुसीबतों की तादाद है 28

  1. चंडीगढ़ : 24 जून : आरके शर्मा विक्रमा :—सेक्टर 27- सी – में वार्ड  पार्षद दविंदर सिंह बबला ने वासियों की जरूरत मुताबिक मांग को लेकर छत पर रखी पानी की टंकियों की रेनोवेशन का काम करवाया-।। अब बरसात के महीने आ ही गये हैं। सो बारिश का टाइम आ गया– काम को हुए 6 महीने हो गये।। लेकिन आज तक पानी की टंकी के ऊपर ढक्कन तक  नहीं लगाए गए ।। * ठेकेदार सीता राम– को मौखिक रूप से सैंकड़ों मर्तबा विनती भी की। पर बहुत ऊपर तक पहुंच रखने के चलते उससे भिडने से सब टरकते हैं।

इसी बजह के चलते बारबार कहने के बावजूद भी उसके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती-।। – सब लोग रसोइयों में गंदा पानी इस्तेमाल करने के लिए मजबूर है-।। बच्चे बुजुर्गों समेत गर्भवती महिलाओं को भी संक्रमित जल पीना मजबूरी -बन चुकी है।

मजेदार बात यह है कि लोकसभा इलेक्शन से पहले सारे नेता अफसर समाज सेवक आदि सेक्टर 27-C में ही डेरा डाले मिलते थे। हैरत तो ये है कि अब कोई सुनवाई नहीं हो रही। 6 महीने से पानी की टंकी बिना ऊपर ढक्कन के है।प्रशासन को जगाने वाले खुद सोये हैं।। निगम व लोकल प्रशासन इस ओर विशेष तौर पर ध्यान दें -।। –यह हमारी स्मार्ट सिटी चंडीगढ़–का दुर्भाग्य नहीं तो है क्य।।

श्रम की बात है कि पहले वाला काम खत्म हुआ नहीं और ठेकेदार को नया काम मिल जाता है।। यह सब जानते हैं कि उन्हें कैसे काम मिलता है-।। – मेरी कुम्भकर्ण की नींद सोये प्रशासन से पुरजोर अपील है कि 27–C– में पानी की टंकियों के ऊपर ढक्कन तत्काल प्रभाव से बरसात का सीजन शुरू होने से पहले ही लगाएं।। मोबाइल फोन से वार्ड पार्षद व ठेकेदार और निगम अफसरों से किये गये सम्पर्क नाकाम रहे।।। अल्फा न्यूज इंडिया डोट इन से बात करने हेतु व 9463986540 /9872886540 पर खबरें देने के लिए भी सम्पर्क करें।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *